logo-image

आगे से टेंपो और पीछे से WAGON R, ऐसी मॉडिफिकेशन देख लोग रह गए हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 29 Oct 2023, 06:03 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद भी आपको यकीन नहीं होगा कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. अगर हम आपसे कहें कि एक टेम्पो है, जो आगे से टेम्पो और पीछे से कार है, तो क्या आप यकीन करेंगे? ये पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे लेकिन ये वीडियो आपके सारे भ्रम तोड़ देगा. इस अद्भूत वाहन का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वाह ऐसी मॉडिफिकेशन नहीं देखी होगी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टेम्पो है, जिसे इस तरह से मॉडिफाई किया गया है कि देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. इस टेम्पो के फ्रंट को टेम्पो जैसा ही रखा गया है लेकिन पिछले हिस्से में कमाल का काम किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वैगनार की बॉडी को टेंपो के पीछे फिट किया गया है. टेंपो में कार की बॉडी को इस तरह से फिट किया गया है कि पीछे से देखने पर यह बिल्कुल कार की तरह दिख रही है. यहां तक ​​कि इस टेंपा का दरवाजा भी कार वाला ही है. वाकई, जिसने भी इसे बनाया है, उसके दिमाग की दाद देनी होगी.

ये भी पढ़ें- 'जस्ट लुकिंग लाइक वॉव' के साथ यश ने कर दिया कांड, वीडियो देख लोगों ने कहा- अरे यार तुमने कैसे किया?

इस कारीगर को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई 20 रुपये में कार का मजा लो. एक यूजर ने लिखा कि हम इस टेम्पो ड्राइवर को सलाम करते हैं क्योंकि उन्होंने कम पैसों में लोगों को कैब में बैठाया. एक यूजर ने लिखा कि कुछ लोग कमाल के होते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं. ये भी इसी तरह से असरदार है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि टेम्पो चालकों को किराया नहीं बढ़ाना चाहिए. वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले कॉमेंट दिए हैं, जिसे पढ़कर पर आप अपने हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Tyagi (@manish_tyagi_210)