logo-image

होली के दिन चढ़ा स्टंट का बुखार, कुछ ही देर में हो गया मोये-मोये, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Mar 2024, 10:55 AM

नई दिल्ली:

कल से ही सोशल मीडिया की दुनिया में होली के वीडियो की बाढ़ आ गई है. होली के कई वीडियोज आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी हो रही है. हम आपके साथ होली से जुड़ा एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल होली के दिन स्कूटर पर स्टंट कर रहा है. स्टंट ऐसा है कि जो भी देख रहा है वह एक पल के लिए हैरान रह जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

होली पर सामने आया ये स्टंट

वायरल वीडियो में आप एक जोड़े को स्कूटर पर सवार देख सकते हैं. लड़की स्कूटर पर खड़े होने की कोशिश कर रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की स्कूटी के ऊपर चढ़ती है लेकिन लड़की को क्या पता कि उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की जैसे ही खड़ी होती है तो गिर जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही लड़की गिरती है तो साफ पता चलता है कि उसे चोट लगी होगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गिरते ही वह सड़क पर ही सो जाती हैं. जब ये कपल वीडियो बना रहा था तो वहां मौजूद लोग भी ये देखकर हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कमेंट्री ऐसी कि सुन लोगों ने पकड़ लिया माथा, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ऐसा वीडियो बनाने की क्या जरूरत थी. एक यूजर ने लिखा कि ये कमाल का वीडियो है, अब शायद लड़की को अक्ल आ जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को वायरल किया जाना चाहिए और बच्चों के माता-पिता तक पहुंचना चाहिए ताकि उनकी पिटाई हो. वीडियो पर कई यूजर्स ने दोनों को ट्रोल करने की कोशिश की है.