logo-image

Viral Video: क्षमता से ज्यादा रिक्शे पर बैठ गई सवारी, फिर आगे जो हुआ जानकर हो हैरान रह जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं कि हम अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाते हैं.

Updated on: 29 May 2023, 07:19 PM

highlights

  • रिक्शे पर अधिक लोग बैठ जाते हैं
  • रिक्शा पलट जाता है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं कि हम अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाते हैं. उन वीडियोज की वजह से हमारे भी दिन बन जाते हैं. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. ये वीडियो आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. आखिर क्या होता है वीडियो में आइए देखते हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- युवक ने अपनी एक्टिंग से शराबियों को किया फेल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अचानक से रिक्शा पलट जाता है
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक रिक्शे पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग बैठे हैं जो रिक्शे की क्षमता से बाहर हैं. आप देख सकते हैं कि वो एक के बाद एक बैठे हुए हैं. लेकिन आगे जो हुआ उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. जैसे ही रिक्शा पर बैठते हैं, वह पलट जाता है. ड्राइवर हवा में हो जाता है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्सीडेंट भी हो सकता है लेकिन इस वीडियो को मनोरंजन के नजरिए से बनाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taxi Ejecutivo Abello (@taxi_ejecutivo_abello)

 

वीडियो पर लोगों ने खूब मजे लिए
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को क्यों बैठना पड़ रहा है जब उन्हें पता है कि रिक्शा पलट जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि रिक्शे का काम खत्म हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि सवारी बैठाने के दौरान ऐसा ही होता है. वीडियो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों के कमेंट्स इतने फनी होते हैं कि देखने के बाद आप पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. एक यूजर ने लिखा हमें लगा कि ये सब इंडिया में ही होता है.