logo-image
लोकसभा चुनाव

जान की परवाह नहीं युवक को शराब है प्रिय, भूकंप के बीच सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 03 Oct 2023, 06:10 PM

highlights

  • शराब की बोतलें पकड़ रहा है
  • इसे शराब की पड़ी है
  • मर जाएगा तो क्या पिएगा

नई दिल्ली:

दिल्ली समेत उत्तर भारत में भूकंप की तबाही ने लोगों को डरा दिया है. इसका सबसे ज्यादा असर नेपाल में दिख रहा है. यहां भारी तबाही देखने को मिल रही है. हालांकि, अभी तक किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. इस बीच भूकंप से जुड़े चौंकाने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद अगर आप भूकंप से डरे हुए हैं तो आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- जयपुर की सड़कों पर पैसों की बारिश से मच गई लूट, सामने आया हैरान करने वाला ये वीडियो!

जान नहीं भाई के लिए बोतलें है प्यारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक हिलती हुई शराब की बोतलें पकड़ रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह भूकंप के समय का है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक भूकंप आने पर अपनी जान बचाने के लिए भाग नहीं रहा है बल्कि टेबल पर पड़ी बोतलों को गिरने से बचा रहा है.  वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि युवक कितना शराब प्रेमी लग रहा है. भूकंप के झटकों से बोतलें भी काफी हिल रही हैं, वही युवक अपने फूल समर्पण से इन्हें बचाने की कोशिश कर रहा है. वाकई ये वीडियो देख आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

मर जाएगा तो क्या पीएगा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक युवा के लिए शराब ही सब कुछ है. एक यूजर ने लिखा, ये कैसा मजाक है, इसे अपनी जान बचानी चाहिए लेकिन इसे शराब की पड़ी है, मर जाएगा तो क्या पिएगा? वीडियो पर कई यूजर्स मजेदार रिप्लाई कर रहे हैं.