logo-image

जब सेल्फी के लिए लोगों ने विदेशी लड़की को लिया घेर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 24 Mar 2024, 02:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आज हर कोई सेल्फी और वीडियो पोस्ट करने का आदी हो गया है. अगर बात किसी सेलिब्रिटी या किसी खास शख्स के साथ सेल्फी लेने की हो तो जनता पागल हो जाती है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करेंगे, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि सेल्फी के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक विदेशी महिला को कुछ लोगों ने घेर लिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर ये कैसी सेल्फी रोग है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई लोगो एक महिला को घेरे हुए हैं. महिला को इसलिए घेरा है कि लोग महिला के साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. महिला अपने आप को लोगों से बचाने की कोशिश कर रही है लेकिन महिला के साथ सेल्फी लेने के लिए लोग एकदम पागल हो गए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला सेल्फी भी दे रही है लेकिन लोग महिला को पागलों की तरह घेरे हुए हैं. विदेशी महिला खुद को बचाते हुए वहां से निकल जाती है. फिर आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति को पीछे से आता है और सेल्फी लेने की कोशिश करता है. वायरल वीडियो के बैकग्राउंड से पता चल रहा है कि ये मुंबई के ताज होटल और गेट वे ऑफ इंडिया के सामने का है. 

ये भी पढ़ें- जब दिल्ली मेट्रो के फ्लोर पर दो लड़कियों ने शुरू किया होली सेलिब्रेशन, वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग फोटो और सेल्फी लेने के लिए पागल हो गए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये वाकई चिंताजनक वीडियो है, लोगों को क्या हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं सेल्फी फीवर. वीडियो देख कई लोगों ने जताई चिंता है. एक यूजर ने लिखा कि आज की पीढ़ी को क्या कहा जाए सभी को सोशल मीडिया ने पागल कर दिया है. आखिर इसका कोई उपाय है.