logo-image

Viral: oyee ayesha हो रही ट्रोलिंग का शिकार, नया गाना नहीं जमा पाया रंग

Pakistani Girl Ayesha Shared Her New Dance Video

Updated on: 29 Dec 2022, 07:47 AM

नई दिल्ली:

Pakistani Girl Ayesha Shared Her New Dance Video: लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल ये पुकारे आजा, पर अपने डांस स्टेप्स को लेकर फेमस हुई पाकिस्तानी युवती आयशा ने अपना दूसरा गाना शेयर किया है. लेकिन पिछली बार के उलट इस बार आयशा को पसंद नहीं बल्कि नापसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों पहले आयशा ने अपने इंस्ट्राग्राम आईडी से एक और हिंदुस्तानी गाने पर डांस का वीडियो शेयर किया है. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस बार पाकिस्तानी युवती ने डांस के लिए एक हरियाणवी गाने को चुना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

 

कमेंट्स कर लोग बना रहे आयशा का मजाक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

दरअसल यह पिछले दिनों की ही बात है जब एक साधारण सी पाकिस्तानी युवती ने सबके दिलों के तार हिला दिए थे. आयशा ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से अपनी एक पर्फोर्मेंस शेयर की और वह रातों रात स्टार बन गई. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वाले लोगों का तांता लग गया. आयशा की फैन फॉलोइंग 7 लाख के करीब पहुंच गई. किसी ने आयशा की सुंदरता की बात की तो किसी ने आयशा के ढीले कुर्ते की, लेकिन सभी की जुंबा पर आयशा की तारीफें ही थीं.

ये भी देखेंः Viral: बीच रास्ते ही ट्रेन चालक को लगी मछली खाने की तलब, कर बैठा ऐसा काम! चकरा रहा दिमाग

आयशा के वायरल डांस पर करीब 2 मिलियन व्यूज भी आए. यहां तक की आयशा के डांस मूव्स को भी काफी लोगों ने कॉपी कर फिल्माया. वहीं आयशा ने एक बार फिर फैन्स को खुश करने की कोशिश की तो वह इस बार नाकामियाब रहीं. उल्टा उन्हें फैन्स ताने देते नजर आए. 

ये भी देखेंः Viral: मौत का दांव खेल रहा ड्राइवर, वीडियो देख अटक रही हलक में सांसे

गलती से फेमस हो गई आयशा 

ये भी देखेंः Viral: बाइक से उछला कार पर टपका, नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब एक्सीडेंट

नई पर्फोर्मेंस पर सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कहते नजर आए हैं कि आयशा गलती से फेमस हुई हैं. उनमें ऐसी कोई भी बात नहीं कि वे लोगों के दिलों पर राज कर सकें. उनके कंटेट को भी इस बार नापंसद किया गया है. दरअसल आयशा ने इस बार हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया के गाने पर अपनी परफोर्मेंस दी है. पिछली बार की तरह ही आयशा का लुक सिंपल था बावजूद इसके वह अपनी पर्फोर्मेंस से लोगों का दिल नहीं जीत पाईं.

ये भी देखेंः Viral Video: दो प्रेमी रोमांस के लिए घुस रहे ऐसी जगह! देख कर आप भी रह जाएंगे दंग