logo-image
लोकसभा चुनाव

OMG! 5,000 लड़कियों ने इस युवक को भेजा शादी का प्रपोजल, जानिए पूरा मामला

इससे पहले, मुहम्मद मलिक ने विज्ञापन में अपनी तस्वीर डाली थी, यहां तक ​​कि FindMalikAWife को भी सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था.

Updated on: 29 Jan 2022, 01:09 PM

highlights

  • यूके में रहने वाले हैं मुहम्मद मलिक नामक युवक
  • मलिक ने कहा- वह अरेंज मैरिज से बचना चाहते हैं
  • अरेंज मैरिज से बचने के लिए ब्रिटेन की सड़कों पर लगाई होर्डिंग  

दिल्ली:

5,000 girls sent a proposal : पूरी दुनिया में कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहे हैं. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है. दरअसल, यूके में रहने वाले मुहम्मद मलिक ने दावा किया है कि वह अरेंज मैरिज से बचना चाहते हैं. उसके बाद उसने दुल्हन को खोजने के लिए कुछ नया करने की सोची. उसने ब्रिटेन की सड़कों पर होर्डिंग लगा दी कि वह शादी करने के लिए लड़की ढूंढ रहा है. इसके बाद 5,000 से ज्यादा लड़कियों ने उनसे शादी के लिए संपर्क किया. मोहम्मद मलिक 29 साल के हैं,  लेकिन अब यह भी सामने आया है कि मुहम्मद मलिक ने यह स्टंट एक डेटिंग ऐप के लिए किया था. ट्विटर पर भी अब मुहम्मद मलिक ने लिखा है कि लोग उन्हें मुस्लिम डेटिंग ऐप मुजमैच पर सर्च कर सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि यह पूरा स्टंट सिर्फ मुजमैच एप के लिए किया गया. 

यह भी पढ़ें : दो ट्रेनों के बीच फंसे घोड़े ने गजब की लगाई दौड़, वीडियो देख आपके हो जाएंगे रोंगटे खड़े

इससे पहले, मुहम्मद मलिक ने विज्ञापन में अपनी तस्वीर डाली थी, यहां तक ​​कि #FindMalikAWife को भी सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था. साथ ही findMALIKswife.com नाम से एक पोर्टल भी बनाया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद मलिक लंदन में रहते हैं. उन्होंने बर्मिंघम, लंदन सहित कई जगहों पर अनोखे वेडिंग बोर्ड लगा रखे थे, जिन पर लिखा होता था, मुझे अरेंज्ड मैरिज से बचाओ. वहीं, सोशल मीडिया पर अब कुछ लोगों ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि यह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है और #FindMalikAWife अभियान एक जालसाजी प्रतीत हो रहा है.