logo-image

Viral News : अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की याद में यहां खा सकते हैं फास्ट फूड, हर रोज लगती है काफी भीड़

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे फोटो सामने आते हैं कि देख हैरानी होती है.

Updated on: 31 Jan 2024, 09:20 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो और तस्वीरें सामने आती रहती हैं. कुछ वीडियो और तस्वीरें ऐसी होती हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसी फोटो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान आ जाएगी. अगर आपका हाल ही में ब्रेकअप हुआ है तो यह खबर आपके लिए बिल्कुल शानदार होगी. अगर हम आपसे कहें कि एक फास्ट फूड शॉप का नाम 'एक्स गर्लफ्रेंड बैंगरपेटे चाट्स' है, तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल होगा क्योंकि भारत में दुकानों का अद्भुत और अनोखे नाम से रखे जाते हैं लेकिन ऐसे नामों की उम्मीद कोई नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें- डांस करते-करते छत के नीचे घुस गया युवक, देख वीडियो लोगों ने पकड़ा माथा

टूटे हुए प्रेमियों की लगती हैं भीड़

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि ये फूड शॉप बैंगलुरू की है. इस दुकान में आपको चाट, पानी पूरी और अन्य कई फास्ट फूड मिल सकते हैं. इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के चौंकाने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने ऐसे रिएक्शन दिए हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.इस फोटो को एक्स यूजर ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की है. फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि क्या आप अपने ब्रेकअप के बारे में बात करना चाहते हैं? अब और मत डरो.वायरल फोटो पर एक्स यूजर्स रिप्लाई भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- कुत्ते और मालिक को देख लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल!

देख लोगों ने क्या कहा? 

एक यूजर ने लिखा कि यहां जाकर कोई अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड की याद में पानी पूरी खा सकता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि यह वाकई अद्भुत नाम है और टूटे दिल वाले लोग यहां आते हैं और उन्हें पानी पूरी और चाट खिलाई जाती है. एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं बदला लेना, उन्होंने दुकान का नाम अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ही नाम रखा दिया है. एक यूजर ने जवाब देते हुए कहा, वाह भाई आपने रोने के लिए एक और जगह बना ली है. एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत अच्छी शुरुआत है, आप देखेंगे कि प्रेमी जोड़े बड़ी संख्या में दुकान पर पहुंच रहे हैं.