logo-image

Viral Video : मदरसे के मौलवी ने छात्र को बेरहमी से पीटा, 70 सेकंड में मारी 70 छड़ी, जानें क्या था कसूर 

Viral Video : आपने सोशल मीडिया पर कई सारे वायरल वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो दिल को छू जाते हैं तो कुछ दिल को दहला जाते हैं. सोशल मीडिया पर मुंबई से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रूह कांप जाएंगे.

Updated on: 03 Mar 2023, 04:16 PM

मुंबई:

Viral Video : आपने सोशल मीडिया पर कई सारे वायरल वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो दिल को छू जाते हैं तो कुछ दिल को दहला जाते हैं. सोशल मीडिया पर मुंबई से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रूह कांप जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आप एक बार जरूर सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि कोई टीचर अपने स्टूडेंट के साथ ऐसा दुर्व्यवहार कैसे कर सकता है? यह वीडिया मुंबई के एक मदरसा का है. 

मुंबई से सटे भिवंडी में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक मदरसे के मौलवी ने एक 14 साल के नाबालिग छात्र को खूब पीटा. पहले उसने छात्र से डंडे से मारा और फिर हाथों से पीटा. मौलवी मारते-मारते उस छात्र को दूर तक लेकर चला गया. इस दौरान टीचर ने बच्चे का हाथ जोर से पकड़ा था. बच्चे ने अपना हाथ छुड़ाकर भागना चाहा, लेकिन मौलवी ने मारना नहीं रुका.  

गुजरात के भरुच के रहने वाले मौलवी फहद भगत नूरी (32) ने छात्र को 70 सेकंड में करीब 70 छड़ी मारी, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद परिजनों ने घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका दो दिनों तक इलाज चला है. मामला बढ़ता देख मौलवी फरार हो गया. पुलिस ने मौलवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

यह भी पढ़ें : स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स को सिखाया खिचड़ी में तड़का लगाना, वीडियो हो रहा वायरल

जानें छात्र का क्या था कसूर 

मदरसा शिक्षक ने उस छात्र को इसलिए बेरहमी से पीटा, क्योंकि उसने अपना होमवर्क करने नहीं आया था. इससे गुस्साए मौलवी ने उसे जमकर पीटा. जब उस छात्र की पिटाई हो रही थी उस वक्त मदरसे में कई और मौलवी एवं छात्र भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने इस शिक्षक को नहीं रोका. सीसीटीवी कैमरे में बच्चे की पिटाई की पूरी घटना कैद हो गई है.