logo-image

भारतीय धुन पर कोरियाई महिला का शानदार डांस, Viral Video पर नेटिज़न्स का मजेदार रिएक्शन

एक वायरल वीडियो में कोरियाई महिला भारतीय धुन पर जबरदस्त थिरकती नजर आ रही है. दुनियाभर से कई लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Updated on: 18 Apr 2024, 02:01 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते है, जहां दुनिया भर से आए लोग मशहूर भारतीय गानों पर थिरकते नजर आते हैं. इसी बीच कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार ऐसे भी है, जो अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों को हैरत में डाल देते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में दक्षिण कोरियाई महिला भारतीय गाने पर नाचती नजर आ रही है. वह एक लोकप्रिय पंजाबी ट्रैक 'बजरे दा सिट्टा के सुरमेदानी' पर भरपूर अदाओं से नृत्य करती दिख रही है, जिसे देख नेटिज़न्स काफी ज्यादा इंप्रेस हैं. 

वायरल वीडियो में नजर आ रही दक्षिण कोरियाई महिला को एक खूबसूरत गुलाबी और हरे रंग की भारतीय पोशाक पहने देखा जा सकता है. वह नूर चहल और ज्योतिका तंगरी द्वारा गाए एल्बम 'बजरे दा सिट्टा के हिट ट्रैक सुरमेदानी' पर खूबसूरती से प्रस्तुति देती दिख रही हैं. 

कमाल की अदाएं.. जबरदस्त डांस

महिला को गाने की तेज़ धुनों पर कमाल की अदाएं पेश करते और थिरकते देखा जा सकता है. खासतौर पर महिला के ऑन-प्वाइंट एक्सप्रेशन ने महफिल ही लूट ली. अब ये वीडियो लोगों का दिल जीत रही है.

बता दें कि, इस वीडियो को @vlog_by_aman.khila नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया था. यहां आप इस दक्षिण कोरियाई महिला को सुरमेदानी पर खूबसूरत अंदाज में नाचते हुए देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aman Khela (@vlog_by_aman.khela)

लोग कर रहे कमेंट

गौरतरब है कि, इस वीडियो को 17 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसके बाद से इसे हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में कोरियाई महिला के डांस को देख हर कोई हैरान है. वहीं कई लोग इसपर ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. बहुत सारे लोग इस पोस्ट पर इमोटिकॉन्स के जरिए भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि, “मेरा दिन बना दिया.” दूसरे ने लिखा कि, “वाह.” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “वाह, हुन कोरिया च पंजाबी मशहूर हो रही है. ”