logo-image
लोकसभा चुनाव

Lara Dutta Ramayana: रामायण में कैकयी या शूर्पणखा क्या बनेंगी लारा दत्ता, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Nitesh Tiwari Ramayan: साउथ डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है. इसमें रणबीर कपूर भगवान राम का रोल निभा रहे हैं.

Updated on: 01 May 2024, 11:26 AM

नई दिल्ली:

Lara Dutta Ramayana: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) आजकल काफी लाइम-लाइट में हैं. एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड का प्रमोशन कर रही हैं. सीरीज में लारा दत्ता के शानदार अभिनय को खूब वाहवाही मिल रही है. इधर एक्ट्रेस साउथ फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) को लेकर चर्चा में हैं. ऐसी खबरें हैं कि रामायण में लारा दत्ता राजा दशरथ की पत्नी कैकयी का किरदार निभाएंगी. हालांकि, एक्ट्रेस ने पहली बार फिल्म और अपने किरदार को लेकर बात की है. 

फिल्म पर लारा दत्ता ने पहली बार तोड़ी चुप्पी
एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या वो नितेश तिवारी की रामायण का हिस्सा हैं? इस पर लारा ने कहा कि  मैं काफी समय से ऐसी खबरें पढ़ रही हूं और खुश हो रही हूं...तो प्लीज ऐसी अफवाहों को फैलाते रहिए...आखिर कौन रामायण का हिस्सा नहीं बनना चाहेगा? 

क्या कैकयी बनेंगी लारा?
साथ ही लारा से जब उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब देकर इसे टाल दिया. एक्ट्रेस ने हंसकर कहा, "मैं कैकयी, शूपर्णखा, मंदोदरी सारे रोल निभा रही हूं..."

मल्टी स्टारर रामायण की स्टार कास्ट 
नितेश तिवारी की रामायण मोस्ट अवेडेट फिल्म बन गई है. इसकी स्टार कास्ट को लेकर रोजाना दिलचस्प खुलासे होते हैं. इस फिल्म से रणबीर कपूर साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके अपोजिट साई पल्लवी माता सीता के किरदार में होंगी. हाल में सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फोटोज लीक हुई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

सनी देओल बनेंगे हनुमान
फिल्म की स्टार कास्ट में साउथ और बॉलीवुड से कुछ और बड़े नाम भी शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बड़े बजट की इस फिल्म में सनी देओल भगवान हनुमान के रोल में दिखेंगे. वहीं KGF फेम यश रावण का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म अगले 2025 में दिवाली पर रिलीज हो सकती है.