logo-image

जब शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 06 Mar 2024, 02:14 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट वीडियो देखने को मिलते हैं, कुछ ऐसे स्टंट वीडियो भी होते हैं जो वाकई दिल दहला देने वाले होते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या आप खाना पसंद करेंगे...आइसक्रीम फ्राइड राइस, लीजिए उठाइए मजा!

शख्स दे रहा है मौत की दावत
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक पर पैर साइड करके बैठा है. वह ऐसे बैठा है कि आप कहेंगे कि वह अपनी मौत की प्लानिंग कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स को इस बात का जरा सा भी डर नहीं लग रहा है कि अगर वह गिरा तो उसकी मौत हो सकती है. बाइक की स्पीड को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा होगी. इसमें कोई शक नहीं कि अगर बाइक का संतुलन थोड़ा सा भी बिगड़ा तो जान भी जा सकती है. वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- अंधा हो जाऊंगा, मर जाऊंगा...तभी पीएम मोदी को दूंगा वोट, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अंकल, आपकी जान कीमती है, आपके बीवी-बच्चे रास्ते पर आ जायेंगे, ऐसी गलती मत करिए. एक यूजर ने लिखा गिरेगा तो भगवान याद आ जाएंगे. एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने गिर जाएगा तो सीधे भगवान से मुलाकात होगी. एकयूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए क्या-क्या नहीं कर रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने शख्स को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस ऐसे स्टंबाजों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by बिनोद कुमार ओझा। (@binodojha999)