logo-image
लोकसभा चुनाव

OMG: बिल्ली ने सांप को देखते ही कर दी पंजों का बौछार, वीडियो में देखें कैसा हुआ नागराज का हाल

Cat Snake Fight: नेवला और सांप की लड़ाई के वीडियो तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन क्या कभी किसी बिल्ली को सांप से लड़ते देखा है. लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो आज हमें मिल गया. जिसमें एक बिल्ली सांप से भिड़ गई.

Updated on: 29 Jul 2023, 05:26 PM

New Delhi:

Cat Snake Fight: सांप को देखकर इंसान भले ही भाग जाता हो लेकिन कुछ जानवर ऐसे होते हैं जो सांप को देखकर उसपर हमला भी कर देते हैं. नेवला को तो आपने कई बार देखा होगा. जो सांप को देखते ही उसकी जान का दुश्मन बन जाता है लेकिन क्या आपने कभी किसी बिल्ली को सांप पर हमला करते देखा है. अगर नहीं तो चलिए.. आज हम आपको एक ऐसे ही नजारे से रूबरू कराते हैं जो आपने आज से पहले शायद ही कभी देखा होगा. जिसमें एक बिल्ली ने सांप को देखते ही उसपर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप खुद ही इस वीडियो में देख लीजिए. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @monawat_good से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: चलती मेट्रो में युवती ने किया गरबा डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सांप को देखते ही टूट पड़ी बिल्ली

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप किसी घर के दरवाजे की ओर भाग रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे वह घर में जाने की कोशिश कर रहा है. तभी एक बिल्ली सांप को देख लेती है. सांप को देखते ही बिल्ली उसपर टूट पड़ती है जैसे मानो वो सांप को घर में घुसने से रोक रही हो. बिल्ली सांप के ऊपर ऊपर अपने पंजे से हमला करती है. बिल्ली के हमले से सांप तिलमिला जाता है और दरवाजे के दूसरी ओर जाने लगता है. लेकिन तबतक बिल्ली एक बार फिर से सांप के ऊपर ताबड़तोड़ पंजे मारने लगती है. जिससे सांप बचाव की स्थिति में आ जाता है और अब वह अपनी जान बचाने के लिए बिल्ली पर हमला करता है. लेकिन बिल्ली उछलकर दूर हट जाती है और फिर से सांप के ऊपर पंजे मारने लगती है.

जान बचाकर भागने लगा सांप

बिल्ली के पंजों की मार से घबराकर सांप कुंडली मारकर बैठ जाता है और वहां से भागने का रास्ता खोजने लगता है. जैसे ही सांप को मौका मिलता है वह पास में रखी ऊंटों के बीच में घुसने लगता है लेकिन बिल्ली पंजे मार-मारकरसे बाहर निकाल लेती है जिससे सांप तिलमिला जाता है. ऐसे में सांप एक बार फिर से बिल्ली पर हमला करता है लेकिन इस बार बिल्ली सांप का फन पकड़ लेती है और खींचकर ले जाने लगती है. इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: न ऑर्डर किया... न पैमेंट... फिर भी डिलीवर हो रहे पार्सल!