logo-image

Video: महिला से पर्स छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था बाइक सवार, तभी सामने आ गई कार और फिर...

Robbery form Woman: कई बार बदमाशों को तुरंत उनके कर्मों का फल मिल जाता है जिसमें कई बार तो उनकी जान भी जाते जाते बचती है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 12 Jul 2023, 01:36 PM

New Delhi:

Robbery form Woman: कहते हैं कि बुरे काम का नतीजा हमेशा बुरा ही होता है. लेकिन कई बार उसका नतीजा तुरंत भी मिल जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें बाइक सवार एक लुटेरे ने एक महिला से लूट करने की गलती कर दी. लेकिन तभी एक कार वहां पहुंच गई. लुटेरा बाइक लेकर भागता इससे पहले ही उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद लुटेरे भी कल्पना नहीं की होगी. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @semladrao से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: इस टाउन के लोगों को चलते-चलते ही आ जाती है नींद, महीनों तक पड़े रहते हैं सड़क पर

महिला को अकेला देख कर दिया हमला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे एक महिला अकेले चली जा रही है. तभी पीछे से एक बाइक सवार वहां आ जाता है. महिला के पास आते ही वह बाइक को किनारे लगा लेता है. बाइक सवार को देखकर महिला समझ जाती है कि वह लुटेरा है और उसे लूटने आया है. इसीलिए महिला वापस लौटने लगती है लेकिन लुटेरा बाइक खड़ी कर उसके पीछे जाता है. बदमाश को देखकर महिला भागती है तो बदमाश भी उसके पीछे भागता है और उसका पर्स लूट लेता है. फिर क्या था बदमाश महिला का पर्स छीनने के बाद भागने लगता है. लेकिन जैसे ही बदमाश बाइक के पास पहुंचता है सामने से एक कार आ जाती है.

कार का ड्राइवर ये सब देख लेता है और बदमाश को सबक सिखाने की ठान लेता है फिर क्या था कार ड्राइवर बदमाश की बाइक में जोर से टक्कर मारता है जिससे वह बाइक लेकर गिर जाता है. जबतक कि लुटेरा बाइक लेकर दोबारा से खड़ा होता तब तक कार वाला उसके ऊपर फिर से कार चढ़ा देता है. जिससे बदमाश फिर से गिर जाता है. आखिर में बदमाश महिला के पर्स छोड़कर वहां से भागने लगता है लेकिन लेकिन कार चालक रिवर्स गियर में ही बाइक सवार के पीछे बाइक लगा देता है और उसे दौड़ा देता है. इस वीडियो को अब तक दो लाख 99 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: इंसान नहीं बल्कि यहां आकर पक्षी करते हैं आत्महत्या, कोई नहीं जान पाया इसका रहस्य