logo-image

VIRAL PHOTOS: पंजाब की एसएचओ हरलीन की ब्यूटी के दीवाने हुए लोग, सच्चाई जान कर उड़ जाएंगे होश

महिला की वर्दी पर लगे बैज पर नाम लिखा है हरलीन मान। लोगों को भी लगा कि वो पंजाब पुलिस में एसएचओ हैं। काफी लोग तो इस पुलिसवाली के लुक्स और खूबसूरती को दीवाने भी हो गए।

Updated on: 23 Nov 2017, 07:31 AM

नई दिल्ली:

आज सोशल मीडिया के समय में खबरें छट से वायरल हो जाती हैं। लेकिन इनमें तथ्यपरक खबरों के साथ ही अफवाहें भी शामिल होती हैं। हाल ही में इंटरनेट पर आपने पंजाब पुलिस की वर्दी पहने एक महिला की तस्वीर वायरल होते हुए देखी होगी।

महिला की वर्दी पर लगे बैज पर नाम लिखा है हरलीन मान। लोगों को भी लगा कि वो पंजाब पुलिस में एसएचओ हैं। काफी लोग तो इस पुलिसवाली के लुक्स और खूबसूरती को दीवाने भी हो गए।

यह तस्वीर फेसबुक, ट्विटर, वाट्सऐप आदि जगहों पर काफी वायरल हो गई। ट्विटर यूजर ने लिखा कि हरलीन मान, पंजाब पुलिस, लोग गिरफ्तार होने के लिए कतार में खड़े हैं। लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई पता लगने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह फोटो किसी पुलिसवाली की नहीं बल्कि एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा की है। उन्होंने यह लुक अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा ज्यूंदेई के लिए अपनाया हुआ है। एक्ट्रेस इससे पहले 'ग्रैंड मस्ती' और 'खट्टा-मीठा' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

#comingtolifesoon #kainaatarora As #harleenmaan @jeetkalsi9 @mikasingh presents #jaggajiyuandae makeup : @rajus_makeup

A post shared by Kainaat Arora ( Babyjaan ) (@ikainaatarora) on Nov 14, 2017 at 7:36am PST

कायनात ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- प्रिय लोग… हरलीन मान फिल्म जग्गा ज्यूंदेई में मेरे किरदार का नाम है। यह केवल एक फिल्म है। मेरा फोन तस्वीर को फॉरवर्ड करने वाले मैसेज से भर गया। लोग मुझे मैसेज और जोक्स भेज रहे हैं। गिरफ्तारी के लिए तैयार हूं जैसे मैसेज कर रहे हैं। मैं असली पुलिस नहीं हूं। 3 दिन हो गए हैं अब भी यह तस्वीर वायरल है।

और पढ़ें: गुजरात में भी पद्मावती पर प्रतिबंध, CM विजय रुपाणी ने कहा-संस्कृति के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं