Viral Video: जब अचानक से टूट गई एयर इंडिया की खिड़की, हवा में अटकी यात्रियों की जान

भारत में पैसेंजर विमानों में यात्रियों की सुरक्षा से जुड़ी घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं।

  |   Updated On : April 22, 2018 04:47 PM

नई दिल्ली:  

भारत में पैसेंजर विमानों में यात्रियों की सुरक्षा से जुड़ी घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं। अमृतसर से दिल्ली जा रही एयर इंडिया का पैसेंजर विमान में खिड़की टूटने के कारण तीन यात्री घायल हो गए। गुरुवार को हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एयर इंडिया का बोइंग 787 ड्रीमलाइनर विमान AI462 अमृतसर से दिल्ली आ रहा था। उड़ान के दौरान टरबुलेंस (ऊंचाई पर बनने वाले हवा के दबाव से होने वाली अशांति) होने के कारण विमान की खिड़की का पैनल उखड़ गया और विंडो सीट पर बैठे यात्री के सिर पर आ लगा।

शीशा उखड़ जाने से विमान में अफरातफरी मच गई और कुछ ऑक्सीजन मास्क भी खुल गए। विमान में लगभग 15 मिनट तक चीख-पुकार मचती रही, हालांकि एयर होस्टेस ने शीशे को किसी तरह ठीक किया।

गौरतलब है कि खिड़की का बाहरी शीशा सही-सलामत रहा, जिसके चलते विमान के अंदर हवा का दबाव सामान्य ही रहा और कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई।

इस मामले की जांच एयर इंडिया और डीजीसीए जांच कर रही हैं। विमान के दिल्ली पहुंचते ही यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: यूपी: दुल्हन ने भरी महफिल में ब्वॉयफ्रेंड को पहनाई वरमाला, फिर खूब हुआ हंगामा...

First Published: Sunday, April 22, 2018 03:51 PM

RELATED TAG: Air India, Flight, Turbulence,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो