logo-image
लोकसभा चुनाव

जल्द रिलीज़ होगा फिल्म 'रईस' का नया गाना, शाहरुख खान पहली बार करेंगे गरबा!

रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है।

Updated on: 09 Jan 2017, 09:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी रईस का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म के डायलॉग और शाहरुख खान के ग्रे शेड लुक के लोग अभी से दीवाने हो गए हैं, लेकिन किंग खान फैंस को एक और सरप्राइज देने जा रहे हैं। खबर मिली है कि मकर संक्रांति के मौके पर 'रईस' का नया गाना जारी किया जाएगा, जिसमें शाहरुख पहली बार गरबा करते नज़र आएंगे। 

'रईस' का यह गाना इसी त्यौहार पर आधारित है। 'उड़ी उड़ी..' शाहरुख खान का पहला गुजराती गाना है। वह पहली बार किसी गुजराती गाने में नजर आएंगे, जिसे लेकर प्रशंसकों में काफी उत्साह है। क्योंकि मकर संक्रांति में आने में महज एक सप्ताह ही बाकी है। मकर संक्रांति 14 जनवरी को है।

ये भी पढ़ें: 'सुल्तान' को आती है दोस्ती निभानी, इसलिए बिग बॉस 10 में आ रहा है 'रईस'

शाहरुख खान को मकर संक्रांति पर समर्पित गाने 'उड़ी उड़ी..' में देखना दिलचस्प होगा। इस गाने को फिल्म मेकर्स ने खास संक्राति के मौके पर रिलीज करने की योजना बनाई है। इस गाने में मकर संक्राति में होने वाली पतंगबाजी दिखाई गई है। मकर संक्रांति के दिन में देशभर में पतंगबाजी की जाती है। खासकर गुजरात की पंतगबाजी तो पूरे विश्व में प्रसिद्ध है।

साल 1998 में फिल्म 'दिल से' का मशहूर गाना 'छैया-छैया' गाने वाले सुखविंदर सिंह ने ही 'उड़ी-उड़ी' को अपनी आवाज़ दी है। उनके साथ भूमि त्रिवेदी और कर्सन सन्गाथिया ने भी गाया है। गाने को म्यूजिक को राम सम्पाथ ने कंपोज किया है और लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखा है। 

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। उन्होंने कहा कि मकर संक्राति गुजरात का बड़ा त्यौहार है और गरबा राज्य का डांस है। कोई भी फिल्म जो गुजरात पर आधारित हो तो वह गरबा के बिना अधूरी है। 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने 90 के दशक में सबसे पहले की थी ग्रे शेड किरदारों की शुरुआत