logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्तराखंड: देहरादून में तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान, अब तक हो चुकी हैं कई मौत

राजधानी देहरादून रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां पिछले एक सप्ताह से अब तक आधा दर्जन लोगों की जान जा चुकी है. फिर भी प्रशासन इस हादसे से बेखबर नजर आ रही है.

Updated on: 14 Dec 2018, 10:43 PM

नई दिल्ली:

राजधानी देहरादून रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां पिछले एक सप्ताह से अब तक आधा दर्जन लोगों की जान जा चुकी है. फिर भी प्रशासन इस हादसे से बेखबर नजर आ रही है. पुलिस प्रशास की तरफ से अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया है. एक ऐसा ही मामला देहरादून के रायपुर क्षेत्र में सामने आया है, जहां नशे में धुत बाइक सवार की पुल से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे की की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देहरादून के किददुवाला पुल के पास तेज़ रफ़्तार बाइक अनियंत्रित होकर खंबे से टकरा गई जिसमें बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी , दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि टक्कर इतनी भीषण थी कि जिसने भी उसको देखा उसकी रूह कांप गयी.

और पढ़ें: कर्नाटक में प्रसाद खाने से 11 लोगों की मौत, 72 अस्पताल में भर्ती, CM ने मुआवजे का ऐलान किया

मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. मृतक युवक बिजनौर का रहने वाला बताया जा रहा है और देहरादून के एक होटल में काम करता था.