उत्तराखंड में भारी बारिश, 2 की मौत

उत्तराखंड में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

  |   Updated On : August 27, 2018 10:14 AM
उत्तराखंड में भारी  बारिश से हालात बिगड़े.

उत्तराखंड में भारी बारिश से हालात बिगड़े.

Dehradun:  

उत्तराखंड में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मृतकों में पिथौरागढ़ की एक महिला और 65 वर्षीय एक शख्स शामिल है, जो रुड़की में सुकरु नदी के तेज बहाव में बह गया।

राज्य में पिछले एक सप्ताह से भारी बारिश हो रही है। इससे सबसे ज्यादा प्रभावित मैदानी इलाके हैं। कोटद्वार जिले में 400 से ज्यादा घरों में पानी घुस गया है। अधिकारियों ने बताया कि लोगों को एक स्कूल में रखा गया है।

हरिद्वार, ऋषिकेश, उधमसिंह नगर और देहरादून में भी जलभराव होने की खबरें हैं। एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "कुमाऊं क्षेत्र में भूस्खलन की वजह से टनकपुर-पिथौरागढ़ राजमार्ग से बंद हो गया है।"

बागेश्वर में एक दर्जन से ज्यादा मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। क्षेत्रीय मौसम कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया, इस सप्ताह और ज्यादा बारिश होने की संभावना है।

First Published: Monday, August 27, 2018 10:07 AM

RELATED TAG: Uttarakhand, Rainfall,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो