उत्तराखंड: हरक सिंह रावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला करने का लगाया आरोप

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री रह चुके हरक सिंह रावत पर हमले की खबर है। पिछले साल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए हरक सिंह पर कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान हमला हुआ।

IANS  |   Updated On : February 14, 2017 05:29 PM
हरक सिंह रावत

हरक सिंह रावत

ख़ास बातें
  •  उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री रह चुके हरक सिंह रावत पर हमले की खबर है।
  •  पिछले साल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए हरक सिंह पर हमला कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान हमला हुआ।

नई दिल्ली:  

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री रह चुके हरक सिंह रावत पर हमले की खबर है। पिछले साल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए हरक सिंह पर हमला कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान हमला हुआ। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सोमवार रात कोटद्वार में दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच हुई झड़प को रोकने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

हरक सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह नेगी पर आरोप लगाते हुए कहा,'सुरेंद्र सिंह नेगी इस तरह की घटिया राजनीति करने में माहिर हैं, क्योंकि इससे पहले 2012 में भी सुरेंद्र सिंह नेगी ने बी सी खंडूरी के खिलाफ ऐसे ही हथकंडे अपनाए थे और अब नेगी ने मेरे ऊपर भी हमला करने का प्रयास किया।'

और पढ़ें:उत्तराखंड चुनाव 2017: राहुल गांधी के रोड शो लगे पीएम मोदी के नारे

उन्होंने कहा,'सुरेन्द्र सिंह नेगी शराब, पैसा, पैंट, शर्ट और साड़ियां बांट कर मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। सुरेंद्र सिंह नेगी लगातार अपने मंत्री पद का दुरुपयोग कर रहे हैं।'

चुनावी सरगर्मी में प्रत्याशियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। चुनाव नजदीक आते ही प्रत्याशियों के सुरों की धार तेज होती जा रही है। कोटद्वार में सिधी टक्कर बीजेपी और कांग्रेस के बीच नज़र आ रही है।

और पढ़ें:उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान इंडो नेपाल बार्डर 12 से 14 फरवरी तक रहेगा बंद

 

First Published: Tuesday, February 14, 2017 05:17 PM

RELATED TAG: Harak Singh Rawat, Uttrakhand, Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो