यूपी : एनकाउंटर करने गई पुलिस की नहीं चली पिस्टल, मुंह से निकाली ठांय-ठांय की आवाज, देखें VIDEO

शुक्रवार शाम पुलिस को जब पता चला कि संभल के जंगल में कुछ बदमाश छिपे हैं. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंचकर उनका पीछा किया.

  |   Updated On : October 14, 2018 06:51 AM

नई दिल्ली:  

यूपी पुलिस का एक नया कारनामा सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर पुलिस के नए कारनामे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शुक्रवार शाम पुलिस को जब पता चला कि संभल के जंगल में कुछ बदमाश छिपे हैं. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंचकर उनका पीछा किया. जैसे ही पुलिस ने पिस्टल चलाई तो पता चला कि वो खराब है. लाख कोशिश के बाद भी गोली नहीं चल सकी. जिसके बाद उन्होंने बदमाश को भगाने का अजीबो-गरीब तरीका निकाला. उन्होंने मुंह से गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी. आप भी वायरल वीडियो देखें-

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक पुलिसकर्मी ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराने की कोशिश कर रहे है. एएसपी का कहना है, 'मारो और घेरो' जैसे शब्द अपराधियों पर मानसिक दबाव पैदा करने के लिए कहा जाता है. रिवाल्वर में फंसे कार्ट्रिज एक तकनीकी गलती है.

हालांकि हिस्ट्री शीटर रूखसर को बाद में पुलिस ने धर दबोचा. बदमाश के पैर में पुलिस ने गोली मारी थी. हालांकि इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

और पढ़ें : मारे गए हिज्बुल आतंकी मन्नान वानी के लिए AMU में शोकसभा, यूनिवर्सिटी ने 3 छात्रों को किया सस्पेंड

First Published: Sunday, October 14, 2018 06:51 AM

RELATED TAG: Up Police, Up Police, Up Cop, Up Police Inspector, Police Shoots, Mouth Chasing, Criminal, Encounter, Thaayen Thaayen,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो