BREAKING NEWS
  • भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्वकप 2019 से बाहर, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह- Read More »
  • Top 5 Business News 19 June: HDFC Bank से लेकर नरेंद्र मोदी की 'सर्जिकल स्ट्राइक' से जुड़ी बिजनेस जगत की बड़ी खबरें, पढ़ें यहां- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: न्यूजीलैंड ने टॉस जीता, दक्षिण अफ्रीका को दिया पहले बल्लेबाजी करने का न्योता- Read More »

GRP ने उतारे पत्रकार के कपड़े, पिटाई के बाद मुंह में किया पेशाब, Video हुआ Viral

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : June 12, 2019 11:23 AM
उत्तर प्रदेश के शामली जिले का मामला

उत्तर प्रदेश के शामली जिले का मामला

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पटरी से उतरी मालगाड़ी को कवर करने गए एक पत्रकार की जीआरपी कर्मचारियों पिटाई कर दी. आरोप है कि मौके पर पहुंचे पत्रकार के साथ बदसलूकी और अमानवीय व्यवहार किया गया. साथ ही पत्रकार ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी सादी वर्दी में थे और उन्होंने घटनास्थल पर ही गालीगलौज और मारपीट शुरू कर दी साथ ही मीडियाकर्मियों का माइक भी छीन लिया.

यह भी पढ़ें- मेरठ के अलावा उप्र में बच्चियों संग दुष्कर्म के और भी मामले सामने आए, जानिए पूरी डिटेल

पत्रकार ने आरोप लगाया है कि पुलिसवाले उससे कैमरा छीनने लगे और इस बीच उसका कैमरा नीचे गिर गया. वह कैमरा उठाने के लिए झुका तो सादी वर्दी में एक पुलिसवाले ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और भद्दी गालियां देने लगा. मीडियाकर्मी ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें लॉकर में बंद कर दिया और फिर मुंह में पेशाब की. वहीं ताजा मिली जानकारी के अनुसार राकेश कुमार, स्टेशन हाउस अधिकारी (SHO), राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) और कांस्टेबल सुनील कुमार, को निलंबित कर दिया गया है.

एक टीवी न्यूज चैनल के साथ काम कर रहे पत्रकार अमित के साथ हुई इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर भी लोगों में गुस्सा है. लोगों ने सरकार ने पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित पत्रकार अमित शर्मा ने कहा- 'कुछ दिन पहले रेलवे में गड़बड़ी को उजागर किया था. इसी वजह से रेलवे पुलिस ने निजी दुश्मनी निकालने के लिए मेरे साथ मारपीट की है.

बता दें कि यह घटना शामली शहर के धीमानपुरा फाटक के पास की है जहां ट्रैक बदलने के दौरान मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए थे. डिब्बे उतरने की वजह से जोर की आवाज भी हुई. वहीं शामली-सहारनपुर रेल मार्ग पर इस हादसे की वजह से ट्रैफिक प्रभावित रहा.

First Published: Wednesday, June 12, 2019 09:57 AM

RELATED TAG: Train Derail, Shamli, Uttar Pradesh, Journalist, Reporter, Journalist, Grp, Indian Railways, Train, Journalist Beaten,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो