logo-image
लोकसभा चुनाव

कांग्रेस समर्थकों ने प्रियंका गांधी को बताया मां दुर्गा का अवतार.. इंदिरा गांधी के लिए लिखी ये बात

आम चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को यह बड़ी जिम्‍मेदारी दी गई है. कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उत्‍तर प्रदेश में बड़ा करिश्‍मा करने का दावा किया था और ठोस कदम उठाने की भी बात कही थी.

Updated on: 24 Jan 2019, 08:51 AM

लखनऊ:

आखिरकार प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री हो ही गई. लंबे समय से इसकी मांग की जा रही थी और इसे लेकर कयासबाजी भी चल रही थी. उन्‍हें पार्टी का महासचिव बनाया गया है और वे पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की जिम्‍मेदारी संभालेंगी. पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश की जिम्‍मेदारी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को दी गई है. इसके अलावा केसी वेणुगोपाल को महासचिव संगठन बनाया गया है. माना जा रहा है कि वेणुगोपाल अशोक गहलोत की जगह लेंगे, जो राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- आदिवासियों ने पुलिस पर कुल्हाड़ी से किया हमला, 15 जवान समेत कुल 65 लोग घायल

आम चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को यह बड़ी जिम्‍मेदारी दी गई है. कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उत्‍तर प्रदेश में बड़ा करिश्‍मा करने का दावा किया था और ठोस कदम उठाने की भी बात कही थी. राहुल गांधी ने यह भी कहा था कि उत्‍तर प्रदेश को लेकर कांग्रेस बड़ा सरप्राइज देने जा रही है. माना जा रहा है कि उनका इशारा इसी तरफ था. बता दें कि प्रियंका गांधी को नई जिम्‍मेदारी देने से संबंधित खबर सबसे पहले News Nation के रविकांत ने ब्रेक किया.

ये भी पढ़े- भारत में बहुत ही जल्द आ रहा है ई-पासपोर्ट, चिप में दर्ज होगी सभी जानकारी, यहां पढ़ें पूरी डीटेल्स

इस बड़े ऐलान के साथ ही प्रदेश में जगह-जगह पर कांग्रेस समर्थक गजब के उत्साह में नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के समर्थक प्रियंका गांधी को प्रभारी बनाए जाने से बेहद खुश हैं. उनका मानना है कि इस फैसले से यूपी में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी. राज्य की राजधानी लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय के बाहर समर्थकों को प्रियंका गांधी के पोस्टरों के साथ देखा गया. जिसमें लिखा था- उ.प्र. भ्रष्टाचार रूपी असुरों का संधार करने के लिए मां दुर्गा का अवतार मा. प्रियंका गांधी जी को उ.प्र. का प्रभार देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी का कोटि-कोटि धन्यवाद. इसके अलावा पोस्टर पर 'INDIRA IS BACK' के नारे भी लिखे गए हैं.