logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की फाइनल में जीत के लिए रोजेदारों ने की दुआ

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। टीम इंडिया की जीत को लेकर देश भर में दुवाओं का दौर भी शुरू हो गया है।

Updated on: 18 Jun 2017, 07:13 AM

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। टीम इंडिया की जीत को लेकर देश भर में दुवाओं का दौर भी शुरू हो गया है।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की असालतपुरा में रहने वाले कई रोजेदार भारत की जीत के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं।

उनका कहना है कि कि रोजे में मांगी दुआ कभी खाली नहीं जाती। अल्लाह के रहमोकरम से भारत ट्रॉफी लेकर ही वापस मुल्क आएगा। लंदन में रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर यहां लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

वहीं मुरादाबाद के कई रोजेदार भारत की जीत को लेकर रमजानों में दुआएं कर रहे हैं। चेहरे पर तिरंगा आसमान को उठे हाथ इनकी भावनाओं को साफ बताते हैं। उनका कहना है कि रोजे में मांगी दुआ कभी खाली नहीं जाती। अल्लाह के रहमो-करम से भारत ट्रॉफी लेकर ही वापस मुल्क आएगा।

यह भी पढ़ें: लंदन में भारत और पाकिस्तान क्रिकेट के साथ हॉकी में भी रविवार को होंगे आमने सामने, कोहली ने दी शुभकामनाएं

रोजेदार मन्नू कुरैशी ने कहा, 'रविवार को भारत-पकिस्तान का बहुत बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। हमने शनिवार को यहां भारत की जीत के लिए इस रमजान महीने में अल्लाह से दुआ मांगी है कि हमारा देश एक बड़े अंतर से जीत हासिल करे और पकिस्तान को धूल चटाकर अपना जीत का रथ आगे बढ़ाते हुए अपने देश में कप लेकर आए। हम लोगों ने शनिवार को रोजा रखते हुए दिल से दुआ की है की हमारे देश की विजय हो हमारी टीम की टीम विजई हो।'

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: कोहली ने Ind Vs Pak फाइनल पर कहा, 'ऐसे मैच में पुराने आंकड़े मायने नहीं रखते'

यह भी पढ़ें: रेड बिकिनी में शमा सिकंदर आज ब्लू है पानी-पानी करती हुई नजर आईं