logo-image
लोकसभा चुनाव

सिर्फ 100 रुपए में करें हवाई सफर, ये कंपनी दे रही मौका

RCTC Flight Booking: हवाई सफर करने की ख्वाइस हर किसी की होती है. लेकिन कुछ लोग तो महंगे टिकट की वजह से ताउम्र फ्लाइट में नहीं बैठ पाते. यदि आप भी हवाई सफर का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है.

Updated on: 18 Jul 2022, 07:06 PM

highlights

  • सफर के साथ 50 लाख रुपए की सुविधा का भी उठा सकते हैं फायदा 
  • कंपनी ने सिर्फ 30 जुलाई तक ही रखी ऑफर की डेड लाइन 

नई दिल्ली :

IRCTC Flight Booking: हवाई सफर करने की ख्वाइस हर किसी की होती है. लेकिन कुछ लोग तो महंगे टिकट की वजह से ताउम्र फ्लाइट में नहीं बैठ पाते. यदि आप भी हवाई सफर का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि IRCTC से एयर टिकट बुकिंग पर अच्छे ऑफर मिल रहे हैं. यहां आप केवल 100 रुपये में फ्लाइट की टिकट बुक कर सकते हैं, साथ ही 50 लाख रुपये का इंश्योरेंस का भी फायदा उठा सकते हैं. इस ऑफर केवल कुछ ही रूट्स पर आईआरसीटीसी दे रहा है. ऑफर का लाभ लेने के लिए तत्काल बुकिंग की जा सकती है.

यह भी पढ़ें : LIC की ये स्कीम बना देगी धनवान, एक साथ मिलेंगे 54 लाख रुपए

ऐसे उठाएं फायदा 
जानकारी के मुताबिक, अगर आप IRCTC की वेबसाइट या IRCTC Air App के जरिए फ्लाइट टिकट बुक करते हैं, तो आपको अन्य कई बेनिफिट्स मिलेंगे. यही नहीं अगर आप SBI Card Premier के जरिए पेमेंट करते हैं, तो आपको 5% वेल्यू बैक भी मिलेगा. इसके अलावा अगर आप अमेरिकन एक्सप्रेस के कार्ड से पेमेंट करके फ्लाइट टिकट बुक करते हैं, तो 7% का इन्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

ये सुविधाएं भी मिलेंगी 
IRCTC ऐप या वेबसाइट के जरिए टिकट बुकिंग पर केवल 59 Convenience फीस लगती है. अगर आप IRCTC के जरिए टिकट बुक करते हैं, तो आपको 50 लाख तक के फ्री ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा मिलती है. साथ ही IRCTC अन्य कई तरह के ऑफर और छूट देता है. LTC टिकट बुकिंग के लिए अलग से सरकारी प्रमाणित कंपनी है. इसके अलावा विशेष डिफेंस किराये में भी IRCTC छूट देता है. टिकट बुक करने के लिए आप https://www.air.irctc.co.in/ पर विजिट करें.