logo-image
लोकसभा चुनाव

IRCTC लाया है थाइलैंड के लिए बेहतरीन टूर पैकेज, बजट भी है कम

अगर आप भी इस साल के आखिर तक विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं, जिसमें थाईलैंड का नाम ऊपर है, तो ये खबर आपके लिए है. आईआरसीटीसी लाया है एक आकर्षक और शानदार हवाई यात्रा पैकेज. जिसमें 5 रात और 6 दिन की यात्रा शामिल है. थाईलैंड...

Updated on: 28 Sep 2022, 04:25 PM

highlights

  • आईआरसीटीसी का स्पेशल टूर पैकेज
  • लखनऊ ब्रांच से संपर्क कर बुक करें पैकेज
  • लखनऊ वाया कोलकाता टू बैंकॉक, वापसी बैंकॉक वाया बैंगलुरु

नई दिल्ली:

अगर आप भी इस साल के आखिर तक विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं, जिसमें थाईलैंड का नाम ऊपर है, तो ये खबर आपके लिए है. आईआरसीटीसी लाया है एक आकर्षक और शानदार हवाई यात्रा पैकेज. जिसमें 5 रात और 6 दिन की यात्रा शामिल है. थाईलैंड अपने खूबसूरत नीले समुद्र, बीच और पटाया की रंगीन बाजार के लिए जाना जाता है. इस पैकेज में मिलेगा आपको पटाया में अलकजार शो, कोरल आईलैण्ड एव नांग नूच ट्रापिकल गार्डन, बैंकॉक में जेम्स गैलरी, बैंकॉक का हाफ डे सिटी टूर, चाओ प्राया क्रूज, सफारी वर्ल्ड और मरीन पार्क आदि शामिल है. 

आईआरसीटीसी लाया है बजट में स्पेशल टूर पैकेज

इस पैकेज के मुताबिक, दो या तीन लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 62,900 रूपये है. वही एक व्यक्ति के लिए 73,700 रूपये का पैकेज शामिल है. इस पैकेज की बुकिंग के लिए आप आईआरसीटीसी की लखनऊ शाखा से संपर्क कर सकते हैं. यह बुकिंग आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट से भी कर सकते है या इस 8287930922/8287930911 नम्बर पर भी सम्पर्क कर सकते हैं. यह यात्रा लखनऊ वाया कोलकाता टू बैंकॉक और वापसी बैंकॉक वाया बैंगलुरु होगी. यह पैकेज पहले आओ-पहले पाओ आधार पर मिलेगा.