logo-image
लोकसभा चुनाव

सस्ते में मिल रहा गोवा की सैर का मौका, IRCTC ने लॅान्च किया टूर पैकेज

Goa Tour: जनवरी 2024 के लिए आईआरसीटीसी एक शानदार गोवा टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें कुछ हजार रुपये खर्च करके आप शानदार ट्रिप का लुत्फ उठा सकते हैं.

Updated on: 18 Jan 2024, 12:56 PM

highlights

  • टूर पैकेज में तमाम सुविधाओं का भी मिलेगा सैलानियों को लाभ
  • आईआरसीटीसी हर वर्ग का ध्यान रखते हुए करता है टूर पैकेज लॅान्च
  • कैंडोलिम, माजोर्डा,अंजुना सहित कई प्रशिद्ध जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका

 

नई दिल्ली :

Goa Tour: जनवरी 2024 के लिए आईआरसीटीसी एक शानदार गोवा टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें कुछ हजार रुपये खर्च करके आप शानदार ट्रिप का लुत्फ उठा सकते हैं. जानते हैं इसके बारे में.IRCTC Goa Tour: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म समय-समय पर देश और विदेशों की कई फेमस जगहों के लिए स्पेशल टूर पैकेज लॉन्च करता रहता है. हाल ही गोवा के लिए भी आईआरसीटीसी एक पैकेज लेकर आया है. इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से होगी.इस पैकेज में आपको गोवा के कई प्रसिद्ध जगहों जैसे कैंडोलिम, माजोर्डा, अंजुना आदि जैसे कई जगहों की सैर का मौका मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : Ram Mandir : रामलला के विराजने से अयोध्या में आयेगा रोजगार का बूम, 30 हजार नौकरी होंगी जनरेट

ये रहेगा टूर का शेड्यूल
आपको बता दें कि इस टूर पैकेज की शुरूआत 25 जनवरी को हो रही है.  साथ ही आपको लखनऊ से गोवा जाने के लिए इंडिगो फ्लाइट में यात्रा करने का मौका मिल रहा है.इस पैकेज में सैलानियों को 3 ब्रेकफास्ट और 3 डिनर की सुविधा मिल रही है. इसमें सभी यात्रियों को ट्रैवल इंश्योरेंस का लाभ भी मिल रहा है.यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए 3 स्टार होटल में ठहरने का मौका मिल रहा है. पैकेज की अवधि की बात करें तो 4 दिन व 3 रात निर्धारित की गई है. ज्यादा जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं... 

इतना आएगा खर्च 
आपको बता दें कि खर्च की बात करें तो इसे कैटेगिरी में डिवाइड किया है. यदि आप सिंगल ही यात्रा करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको 44,700 रुपये प्रति व्यक्ति चुकाना होगा. वहीं अगर आप दो लोगों के साथ यात्रा प्लान कर रहे हैं तो दो लोगों को 37,100 रुपये और तीन लोगों को 36,300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क चुकाना होगा. क्योंकि टाइम कम बचा है तो अपनी सीट बुक करने के लिए फटाफट आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाएं और बुकिंग कंफर्म करें. यही नहीं आप निकटवर्ती आईआरसीटीसी के कार्यालय जाकर भी पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.