logo-image

तलाक के 6 महीने बाद रघु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड संग की सगाई, देखें तस्वीरें

टोरंटो में हुई सगाई के दौरान मौजूद रहे करण की पत्नी टीजे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की तस्वीरें शेयर की।

Updated on: 06 Aug 2018, 12:27 PM

मुंबई:

रोडीज फेम रघु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड और कनाडाई सिंगर नताली डी लुसियो के संग एक निजी समारोह में सगाई कर ली। इस फंक्शन में टीवी एक्टर करण वोहरा अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे। रघु ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में मार्च में सभी के सामने ऐलान कर दिया था।

बता दें कि रघु ने इस साल की शुरूआत में ही अपनी पत्नी सुंगधा से तलाक लिया था। इस तलाक के 6 महीने बाद उनकी सगाई की खबर आ रही है। टोरंटो में हुई सगाई के दौरान मौजूद रहे करण की पत्नी टीजे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की तस्वीरें शेयर की।

टीजे ने लिखा, 'टोरंटो आने का हमारा सबसे बड़ा कारण अपने दोस्तों की सगाई में शामिल होना था। रघु- तुम उन लोगों में से हो जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं- प्यारे, अच्छे, समझदार और मजाकिया (खासतौर पर सुबह 8 बजे)। अगर कोई खुशियों के लायक है तो वह तुम हो और मैं खुश हूं कि तुम्हें नताली मिली। (कनाडा के लोग कितने अच्छे होते है ना?) तुम दोनों एक साथ अच्छे लगते है। बहुत सारा प्यार नताली।'

काले रंग के सूट में रघु हैंडसम लग रहे थे वहीं नताली ने लाले रंग के स्लिट कट स्कर्ट टॉप पहना था। जानकारी के मुताबिक रघु और नताली पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

 

Desi boys, Canadian girls 🤗@nataliediluccio @bombaysunshine @karanvirbohra

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on Aug 4, 2018 at 6:59am PDT

इसे भी पढ़ें: Roadies के रघु राम ने पत्नी से इस अंदाज में किया तलाक का ऐलान, फोटो हुआ वायरल