ब्रेक के बाद कपिल शर्मा ने की वापसी, फैंस ने कुछ ऐसे किया स्वागत

पिछले दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए थे। 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो के लॉन्च होने के बाद कपिल शर्मा ने तुरंत ब्रेक लिया।

  |   Updated On : June 09, 2018 12:00 AM
कॉमेडियन कपिल शर्मा (IANS)

कॉमेडियन कपिल शर्मा (IANS)

मुंबई:  

पिछले दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए थे। 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो के लॉन्च होने के बाद कपिल शर्मा ने तुरंत ब्रेक लिया।

टीवी के साथ कपिल सोशल मीडिया से भी दूर रहे। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर वापसी की है, शो के ज़रिये नहीं बल्कि ट्विटर के ज़रिये कमबैक किया है।

बीती रात कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से चैट करने की बात कही।

कपिल ने ट्वीट कर लिखा, 'हेलो फ्रेंड्स, उम्मीद करता हूं सब ठीक है। रात 11 बजे चैट करते है। तब तक पंजाबी डांस नंबर का आनंद लें।' 

कपिल के इस ट्वीट के बाद लोग उनका स्वागत करने लगे। फैंस उनसे पूछने लगे कि वह वापसी कब करेंगे।

करीब रात 11:30 बजे उन्होंने फैन्स को गुड नाइट करते हुए कहा, 'चलो अब गुड नाइट। मैं अपनी लाइफ स्टाइल बदलने की कोशिश कर रहा हूं। लव यू।'

और पढ़ें: Box Office Collection: पहले दिन रजनीकांत की 'काला' ने कमाए इतने करोड़ रुपये

गौरतलब है कि पिछले साल मार्च में फ्लाइट में हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर समेत दूसरे कॉमेडियंस ने भी शो को अलविदा कह दिया था। यहां तक कि कपिल के बचपन के दोस्त चन्दन प्रभाकर ने भी शो को बॉयकॉट कर दिया था। कपिल के मुश्किल समय में कीकू शारदा ने उनका साथ दिया और आखिरी तक बने रहे।

गौरतलब है कि कपिल के चकरा देवे वाले व्यव्हार पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति ने कई चौंका देने वाले खुलासे किये। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रीति ने खुलासा किया कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वे डिप्रेशन में है। 

कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से अचानक गालियों की बौछार  होने के कारण सब हैरान रह गए। पहले ट्वीट्स में सलमान खान की सज़ा के खिलाफ गुस्सा फूटा और फिर सिस्टम को भी जमकर कोसा।

कपिल ने पुलिस में अपने पूर्व मैनेजर प्रीती, नीति और एक वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ वसूली और बदनाम करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है।

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का इस बिजनेसमैन पर आया दिल

First Published: Friday, June 08, 2018 11:42 PM

RELATED TAG: Kapil Sharma, Family Time With Kapil,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो