Bigg Boss 10: मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस 10 के विजेता, 40 लाख की ईनामी राशि मिली

कॉमनर्स की टीम की तरफ आए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्राफी और 40 लाख की ईनामी राशि मिली है।

News State Bureau   |   Updated On : January 30, 2017 08:12 AM
फोटो: ट्विटर

फोटो: ट्विटर

नई दिल्ली:  

बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले के विजेता के नाम का ऐलान हो गया है। जी हां, इस बार बिग बॉस का खिताब मनवीर गुर्जर ने अपने नाम कर लिया है। घर में कॉमनर्स की टीम की तरफ आए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्राफी और 40 लाख की ईनामी राशि मिली है।

विजेता मनवीर गुर्जर ने ईनामी राशि में से 20 लाख रुपए सलमान खान की चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन बीइंग ह्यूमेन को दान कर दिया। वहीं शो की पॉप्यूलर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट बानी जे बिग बॉस की फर्स्ट रनर अप रही, जबकि लोपामुद्रा राउत सेकंड रनर अप रहीं।

सलमान खान ने बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले का शानदार आगाज डांस किया। स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को छोड़कर ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद रहे। इसके साथ ही चारों फाइनालिस्ट्स के परिवार वाले भी शो में मेहमान बने।

शो मेें रितिक रोशन ने शो में सलमान खान के साथ रंग जमाया, वहीं मौनी रॉय ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी। विजेता की घोषणा होने से पहले चारों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने रेस से बाहर होने का मौका दिया, जिसमें मनु पंजाबी ने बजर राउंड में 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया। मनु की विदाई से मनवीर काफी इमोशनल नजर आए।

Bigg Boss 10: ग्रैंड फिनाले से पहले ओम स्वामी को लोनावाला पुलिस ने हिरासत में लिया

मनु के जाने के बाद लोपामुद्रा, बानी जे और मनवीर शो में बाकी रहे, लेकिन वोटों के आधार पर लोपा बाहर हो गईं। फाइनल में जाने का मौका बानी और मनवीर को मिला। वोटों की गिनती के आधार पर विजेता का सेहरा मनवीर सिंह गुर्जर ​के सिर बंधा।

First Published: Sunday, January 29, 2017 10:30 PM

RELATED TAG: Manveer Gurjar, Bigg Boss 10 Winner, Bigg Boss 10,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो