logo-image

West Bengal : कोलकाता में लगी भीषण आग, देखें Video

West Bengal Fire : पश्चिम बंगाल की राजधानी से आगजनी एक बड़ी खबर सामने आई है. कोलकाता की एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई, जिससे वहां हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी है.

Updated on: 21 Apr 2023, 11:25 PM

कोलकाता:

West Bengal Fire : पश्चिम बंगाल की राजधानी से आगजनी एक बड़ी खबर सामने आई है. कोलकाता की एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई, जिससे वहां हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी है. सूचना मिलते ही आनन-फानन में दलकल विभाग की टीम पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है. हालांकि, अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है. 

कोलकाता के तोपसिया में एक बार फिर आग भड़क उठी. यहां की एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. घनी आबादी वाला इलाका होने के कारण दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. शाम साढ़े छह बजे आग लगी है. आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन फैक्ट्री के सारे सामान जलकर खाक हो गए हैं. फिलहाल, आग नियंत्रण में है.

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले दक्षिण पश्चिम कोलकाता के गार्डन रीच में बिचाली घाट रोड पर एक दो मंजिला इमारत के भूतल पर एक एलपीजी सिलेंडर में धमाका हो गया था. गैस के रिसाव के चलते आग लग गई और 21 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. किचन में उस वक्त आग लगी, जब परिवार के कुछ सदस्य खाना बना रहे थे.