logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia-Ranbir Kapoor: स्पोर्ट्स लुक में मैच एंजॉय करते दिखे आलिया-रणबीर, क्यूट फोटो वायरल

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में फैंस रणबीर और आलिया की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस ने उन्हें फेवरेट जोड़ी कहकर प्यार जताया.

Updated on: 30 Apr 2024, 07:58 AM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. शादी के बाद से ये जोड़ी फैंस की फेवरेट बनी हुई है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ आउटिंग करते नजर आते हैं. दोनों दोस्तों, परिवार और एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर ये कपल #Ralia के नाम से पॉपुलर है. हाल में रणबीर और आलिया ने मुंबई में एक सुपर लीग मैच (Super League match) का आनंद लिया था. दोनों ने मैच एंजॉय करते हुए साथ में  बहुत अच्छा समय बिताया.  दोनों स्टेडियम में मैच के दौरान हूटिंग कर रहे थे और खुशी बिखेर रहे थे. सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया के वीडियो वायरल हो रहे हैं. स्पोर्ट्स लुक में दोनों काफी कूल और ग्लैमरस दिख रहे हैं. 

इंटरनेट पर फोटोज वायरल
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुंबई में एक सुपर लीग मैच में देखा था. फ़ुटबॉल खेल के दौरान दोनों काफी खुश नजर आए. कपल की ताली बजाते हुए तस्वीरें तेजी से ऑनलाइन फैल गईं. मैच के बाद, उन्होंने मैदान पर भी कदम रखा, जिससे भीड़ में हलचल मच गई. मैच के लिए रणबीर और आलिया ने काफी कूल स्पोर्टी लुक कैरी किया था. रणबीर जहां कैजुअल ट्राउजर-टीशर्ट में थे. वहीं आलिया ने ब्राउन कलर का मैचिंग शॉर्ट्स और शर्ट पहना था. एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नो मेकअप लुक में दिखीं आलिया
फुटबॉल मैच का आनंद लेने के लिए आलिया ने नो-मेकअप लुक अपनाया था. मैदान में अपने बेटर हाफ के साथ टहलते हुए दीवा के चेहेर पर ग्लो साफ देखा जा सकता है. वो मिनिमल मेकअप में भी काफी खूबसूरत लग रही थीं. आलिया ने एक स्पोर्टस कैप से इसे और क्लासी बना दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को पसंद आई दोनों की केमिस्ट्री
इंटरनेट पर फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद रणबीर और आलिया के फैंस ने उनपर खूब प्यार लुटाया. सभी उनके इस कैजुअल लुक से इम्प्रैस दिख रहे थे. एक फैन ने लिखा, "सबसे मनमोहक बी-टाउन जोड़ी आरके आलिया," "क्यूटीपी आलिया," "मेरी पसंदीदा जोड़ी."