logo-image
लोकसभा चुनाव

TMKOC के को-स्टार समय शाह को याद आई सोढ़ी की आखिरी बातचीत, डिप्रेशन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

समय शाह ने साझा किया कि आखिरी बार उनकी मुलाकात तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथी अभिनेता गुरुचरण सिंह से अभिनेता दिलीप जोशी के बेटे के रिसेप्शन में हुई थी.

Updated on: 29 Apr 2024, 11:06 PM

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के को एक्टर समय शाह ने एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए बताया कि उन्होंने कुछ महीने पहले गुरुचरण से कॉल पर बात की थी, उन्होंने लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह के साथ अपनी आखिरी बातचीत को याद किया. साथ ही बताया कि गुरुचरण के अवसाद से पीड़ित होने वाले व्यक्ति नहीं हैं. समय ने शो में गुरुचरण सिंह के किरदार जूनियर सोढ़ी के बेटे की भूमिका निभाई है. समय शाह ने साझा किया कि आखिरी बार उनकी मुलाकात एक्टर दिलीप जोशी के बेटे के रिसेप्शन में हुई थी.

समय गुरुचरण से अपनी आखिरी बातचीत पर

अपनी आखिरी बातचीत को याद करते हुए समय ने कहा, मैंने उनसे 4 से 5 महीने पहले फोन पर बात की थी. बातचीत एक घंटे या उससे अधिक समय तक चली और वह मुझे प्रेरित करते रहे, हमने सपनों के साथ चलने के बारे में बात की. मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा था, खासकर तब जब हम साथ काम नहीं कर रहे थे और हम पुरानी यादें ताजा कर रहे थे.' उन्होंने साझा किया कि आखिरी बार उन्होंने एक-दूसरे को एक्टर दिलीप जोशी के बेटे के रिसेप्शन में देखा था.

अवसाद होने पर समय ने प्रतिक्रिया दी

गुरुचरण के अवसादग्रस्त होने की खबरों पर समय ने कहा, “जब हमने बात की तो वह खुश थे. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि लोग कह रहे हैं कि वह अवसादग्रस्त था. वह उस तरह का व्यक्ति नहीं है, लेकिन फिर आप यह अनुमान नहीं लगा सकते कि मानव चेतना कभी-कभी कैसे काम करती है. जब भी हम बात करते थे, वह बहुत दयालु और मधुर थे, उनका स्वास्थ्य ठीक था और वह लगातार मेरा हालचाल लेते थे. मुझे नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में था. हालाँकि, हमने कभी उस तरह की बातचीत नहीं की जैसी वह अपने माता-पिता या दोस्तों के साथ करता था. मैं उनके लिए बेटे की तरह था.”

गुरुचरण के बारे में अधिक जानकारी

गुरुचरण, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने हास्य अभिनय से एक घरेलू नाम बन गए, ने कुछ साल पहले शो को अलविदा कह दिया. उनके लापता होने के बाद, एक्टर के पिता ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उनके बेटे के मुंबई जाने के बाद से अचानक लापता होने का विवरण दिया गया. कोशिशों के बावजूद गुरुचरण न तो मुंबई पहुंचे और न ही दिल्ली अपने घर लौटे. उनका फोन पहुंच से बाहर है, जिससे उनके परिवार की चिंताएं बढ़ गई हैं. यह दावा करते हुए कि उनका बेटा मानसिक परेशानी की स्थिति में नहीं था.