logo-image

टिहरी : रोपवे में खराबी, विधायक समेत 70 लोग हवा में अटके रहे, देखें Video

उत्तराखंड के टिहरी में रविवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया है. टिहरी में सुरकंडा देवी मंदिर की रोप-वे ट्रॉली अचानक से हवा में ही रुक गई. इस घटना के बाद लगभग पौना घंटे लोग हवा में ही लटके रहे.

Updated on: 10 Jul 2022, 06:37 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के टिहरी में रविवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया है. टिहरी में सुरकंडा देवी मंदिर की रोप-वे ट्रॉली अचानक से हवा में ही रुक गई. इस घटना के बाद लगभग पौना घंटे लोग हवा में ही लटके रहे. इस रोपवे ट्रॉली में टिहरी के विधायक किशोर उपाध्याय भी फंस गए. वीडियो में वे फोन पर किसी से घटना की सूचना दे रहे हैं. उनके साथ के लोगों ने बताया कि रोपवे अटक जाने से करीब 70 लोग फंस गए हैं. बताया जा रहा है कि टेक्निकल प्रॉब्लम आने से रास्ते में रोपवे रुक गई थी. हालांकि, विधायक को सुरक्षित निकल लिया गया है.

यह भी पढ़ें : भारत का पहला स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर लॉन्च के लिए तैयार

टिहरी जिले के सुरकंडा देवी मंदिर की ट्रॉली बीच हवा में फंस गई है. इसमें टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय सहित कई श्रद्धालु फंसे रहें. हालांकि, अभी तक किसी के हताहत की कोई घटना सामने नहीं आई है, लेकिन काफी देर से न सिर्फ विधायक किशोर उपाध्याय बल्कि तमाम पर्यटक भी ट्रॉली में फंसे रहें. 

यह भी पढ़ें : काठमांडू पहुंचे शी जिंगपिग के विशेष दूत, नेपाल में करेंगे ये काम? 

आपको बता दें कि टिहरी विधानसभा सीट से विधायक किशोर उपाध्याय भी सुरकंडा देवी माता के दर्शन करने गए थे. इसी दौरान रोपवे में कुछ खामियां आने की वजह से विधायक हवा में लटके ट्रॉली में फंस गए.