logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप

उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है.

Updated on: 31 May 2020, 12:00 PM

देहरादून:

उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है. मंत्री के विशेष कार्याधिकारी अभिषेक शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम एक निजी प्रयोगशाला से मिली अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में उनके कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें- एमएस धोनी ने विराट कोहली को कैसे बनाया कप्‍तान, कप्‍तान ने खुद किया खुलासा, जानिए यहां

अमृता पूर्ववर्ती हरीश रावत सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं. शर्मा ने बताया कि सतपाल महाराज और उनका परिवार घर में पृथक-वास में रह रहा है. मंत्री की पत्नी के कोविड-19 से पीड़ित होने से हड़कंप मच गया है क्योंकि उन्होंने शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था और इस दौरान अधिकारियों के साथ भी बैठकें करते रहे हैं. इस बीच, उत्तराखंड में कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 749 हो गयी है.

मंत्री के घर दिल्ली से आए थे कुछ लोग

कुछ दिनों पहले दिल्ली से कुछ लोग मंत्री के घर आए थे. इसके बाद मंत्री के सर्कुलर रोड स्थित निजी आवास के एक गेट पर जिला प्रशासन ने क्वारंटीन होम का नोटिस लगाकर कैबिनेट मंत्री के आवास का वह हिस्सा सील कर दिया था. इस मामले के सामने आने के बाद अब मंत्री सतपाल महाराज की कैबिनेट बैठकों और अन्य बैठकों में भी क्वारंटीन की तलवार लटक सकती है.