logo-image

अपनी ही सरकार के फैसले का बीजेपी विधायकों ने किया विरोध, जानिए क्या है पूरा मामला

अपने विधायकों के तख्त तेवरों से परेशान भारतीय जनता पार्टी के लिए अब नया मोर्चा खुल गया है. मंगलौर में स्लाटर हाउस खोलने के बीजेपी की राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ हरिद्वार के 3 विधायक खुलकर सामने आ गए हैं.

Updated on: 01 Nov 2019, 01:59 PM

हरिद्वार:

अपने विधायकों के तख्त तेवरों से परेशान भारतीय जनता पार्टी के लिए अब नया मोर्चा खुल गया है. मंगलौर में स्लाटर हाउस खोलने के बीजेपी की राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ हरिद्वार के 3 विधायक खुलकर सामने आ गए हैं. हरिद्वार ग्रामीण से विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, ज्वालापुर से विधायक सुरेश राठौर और लक्सर से विधायक संजय गुप्ता ने सरकार के इस फैसले पर गहरी नाराजगी जताई है. उन्होंने हरिद्वार के जिलाधिकारी को दोषी ठहराते हुए उनके स्थानांतरण की मांग की. इतना ही नहीं, तीनों विधायकों ने इस मामले में प्रधानमंत्री दरबार में दस्तक देने का भी एलान कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत पिथौरागढ़ का उपचुनाव लड़ने को तैयार, त्रिवेंद्र रावत ने दी जानकारी

तीनों विधायकों ने मीडिया को संबोधित करते हुए आरोप लगाए कि जिलाधिकारी ने मंगलौर में स्लाटर हाउस खोलने का अनुमोदन कर धर्मनगरी हरिद्वार का अपमान किया है. विधायकों ने कहा, 'अगर जिलाधिकारी ने यह फैसला किसी दबाव में लिया है तो वह बताएं कि किसके दबाव में यह फैसला लिया गया है. उस व्यक्ति का खुलकर विरोध करेंगे, चाहे वह कितना भी बड़ा नेता या मंत्री क्यों न हो.' विधायकों ने चेतावनी दी कि जरूरत पड़ने पर वो प्रधानमंत्री के दरबार में दस्तक देंगे.

यह भी पढ़ेंः कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत पर FIR के बाद बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने

लक्सर से विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि किसी भी कीमत पर स्लाटर हाउस यहां नहीं खोलने दिया जाएगा, भले ही जान चली जाए. विधायकों ने कहा कि जिलाधिकारी की ओर से मंगलौर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी अजहर अली, क्षेत्रीय एसडीएम और सरकार को गुमराह किया गया है. विधायकों ने शहरी विकास विभाग की भूमिका और मंशा पर भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि मंगलौर पालिका ईओ अजहर अली भी इस स्लाटर हाउस में साझीदार हैं. निजी लाभ के लिए बीजेपी सरकार को बदनाम किया जा रहा है. तीनों विधायकों ने यह भी स्पष्ट किया कि उनका विरोध सरकार के खिलाफ नहीं, बल्कि स्लाटर हाउस को लेकर गुमराह करने वाली ब्यूरोक्रेसी के खिलाफ है.

यह वीडियो देखेंः