logo-image
लोकसभा चुनाव

अतीक हत्याकांड पर योगी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, राज खुलने के डर थे, इसलिए विपक्ष ने...

Atiq-Ashraf Murder Case : अतीक ब्रदर्स हत्याकांड को लेकर योगी सरकार के मंत्री ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विपक्ष पर अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या का आरोप लगाया है.

Updated on: 22 Apr 2023, 06:53 PM

लखनऊ:

Atiq-Ashraf Murder Case : अतीक ब्रदर्स हत्याकांड को लेकर योगी सरकार के मंत्री ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विपक्ष पर अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि प्रयागराज में पिछले शनिवार को मेडिकल के लिए ले जाते वक्त अतीक भाइयों की खुलेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तीन हमलावरों ने पुलिस और मीडिया के सामने इस वारदात को अंजाम दिया था. (Atiq-Ashraf Murder Case)

उत्तर प्रदेश के मंत्री धर्मपाल सिंह शनिवार को संभल के दौरे पर थे. इस दौरान धर्मपाल सिंह ने कहा कि सच तो ये है कि विपक्ष ने अतीक अहमद की हत्या करने का काम किया है. अतीक के जरिये कुछ गंभीर राज खुलने वाले थे, इसलिए विपक्ष ने उसका मर्डर करा दिया. उन्होंने आगे कहा कि पहले की सरकारों में अतीक के खौफ से पुलिस और अधिकारी कुर्सी छोड़कर खड़े हो जाते थे. योगी की सरकार ने यूपी में माफिया को ठीक कर दिया है. (Atiq-Ashraf Murder Case)

यह भी पढ़ें : Corona Virus: अदार पूनावाला बोले- कोरोना का वैरिएंट ज्यादा खतरनाक नहीं, देश में वैक्सीन की...

आपको बता दें कि इससे पहले असद के एनकाउंटर पर धर्मपाल सिंह ने कहा था कि अतीक अहमद के बेटे असद और उसके शूटर आज एनकाउंटर में मारे जा रहे हैं, जिससे पूरे यूपी में खुशी का माहौल है. अब पूरे देश में ही नहीं, बल्कि विश्वभर में योगी का मॉडल फेमस हो रहा है और लोग मांग कर रहे हैं कि सरकार हो तो योगी सरकार जैसी. आपको बता दें कि राजूपाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यूपी में माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. इसके बाद यूपी पुलिस ने उमेश पाल के हत्यारों को असद और गुलाम समेत कई हत्यारों को मौत के घाट उतार दिया था.  (Atiq-Ashraf Murder Case)