शाहीनबाग समेत इन जगहों पर जनसभा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 04:18:34 PM
शाहीनबाग समेत इन जगहों पर जनसभा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की मांग दिल्ली चुनाव में भी हुई है. बीजेपी भी सीएम योगी आदित्यनाथ की हिंदुत्व वाली छवि को भुनाना चाहती है. ऐसे में दिल्ली के वह इलाके जहां पर लगातार सीएए को लेकर प्रदर्शन हो रहा है उन विधानसभाओं में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभाएं होनी तय हुई हैं. इसमें शाहीनबाग से लेकर तुगलकाबाद और चांद बाग, मुस्तफाबाद और श्रीराम कॉलोनी समेत मौलवी नगर के इलाके शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक शाहीनबाग के ठीक बगल में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी रैली होगी. बता दें कि योगी आदित्यनाथ 1 फरवरी से लेकर 4 फरवरी तक दिल्ली में रहेंगे. इस दौरान वह अलग-अलग इलाकों में जनसभाओं को संबोधिति करेंगे. दिल्ली के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सबसे ज्यादा डिमांड में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं. दिल्ली में अब तक 12 जनसभाओं के लिए अलग-अलग विधानसभाओं का चयन किया गया है.

इसमें सबसे अहम ओखला विधानसभा है. इसी इलाके में जामियानगर से शाहीनबाग तक प्रदर्शन हो रहा है. इसके अलावा योगी की करावल नगर इलाके में भी जनसभा होगी. इस इलाके की श्रीराम कॉलोनी में सीएए और एनआरसी को लेकर लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

सीएम योगी की रैलियों का कार्यक्रम

  • 1 फरवरी को सीएम योगी करावल नगर, आदर्श नगर, रोहिणी, नरेला में रैली करेंगे.
  • 2 फरवरी को सीएम योगी बदरपुर और तुगलकाबाद में रैली करेंगे.
  • 3 फरवरी को सीएम योगी विकासपुरी, उत्तमनगर, द्वारका महरौली में रैली करेंगे.
  • 4 फरवरी को सीएम योगी पटपड़गंज, शहादरा में जनसभा करेंगे. इसके बाद वो कालकाजी में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.
First Published: Jan 30, 2020 04:18:34 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो