logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 सितंबर 2019

Updated on: 13 Sep 2019, 06:43 AM

लखनऊ:

गोरखपुर के बेलघाट थाना के दरोगा द्वारा विवेचना में अन्तरिम रिपोर्ट लगाने के लिए पीड़ित से रिश्वत मांगी गई थी. पीड़ित की शिकायत पर एंटी करप्शन की गोरखपुर यूनिट ने दरोगा आशीष मिश्र को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. दरोगा आशीष मिश्रा बेलघाट थाने में तैनात हैं. वादी अजय ने उन पर आरोप लगाया है कि उनके ऊपर फर्जी केस लगाकर केस से नाम हटाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए मांगा गया था.

calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

सोनभद्र को CM योगी ने दिया दिल खोलकर बड़ा तोहफा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र नरसंहार पर बड़ा महरम लगाया और जिले को अब तक का सबसे बड़ी सौगात दी. मुख्यमंत्री ने 340 करोड़ की लागत से 35 परियोजनाओं का लोकार्पण और 11 परियोजनाओं का शिलान्यास किया तो वहीं 281 लाभार्थियों को 852 बीघा भूमि का पट्टा दिया गया. 281 परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ भी मिला है. 11 मृतकों के परिजनों को 18.50 लाख की दर से सहायता राशि दी गई है तो 20 घायलों को 6-6 लाख रुपये दिए हैं.

calenderIcon 10:24 (IST)
shareIcon

स्वामी चिन्मयानंद से एसआईटी ने की पूछताछ

शाहजहांपुरः एक कानून की छात्रा के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद से विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कल पूछताछ की थी.  



calenderIcon 09:47 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी का UP सरकार पर बड़ा हमला

प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं.

calenderIcon 09:05 (IST)
shareIcon

आज रामपुर दौरे पर अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज रामपुर दौरे पर जाएंगे. अखिलेश यादव आज रात रामपुर में ही रुकेंगे. अब्दुल्ला आजम के हमसफर रिसोर्ट में आज रात रणनीति तय होगी और शनिवार दोपहर आजम खान के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात करेंगे.

calenderIcon 07:58 (IST)
shareIcon

आगरा की जेल में कैदी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की

आगरा: जिला जेल में एक कैदी ने कथित तौर पर जेल परिसर के अंदर पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके भाई कहना है कि हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच हो और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाए. उसने आत्महत्या नहीं की है, उसे मार दिया गया है.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

बुलंदशह में बच्चों के खेलने को लेकर विवाद, जमकर हुई पत्थरबाजी

बुलंदशहरः सिकन्द्राबाद अंसारी यान मोहल्ले में बच्चों के खेलने को लेकर हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग हुई. इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. हालांकि किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं है.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, 2 की मौत

बुलंदशहरः गुलावठी थाना क्षेत्र में गुलावठी सिकंदराबाद रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइस सवार दो लोगों की मौत हो गई.

calenderIcon 06:58 (IST)
shareIcon

भारतीय इतिहास संकलन योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मित्तल का निधन

भारतीय इतिहास संकलन योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो सतीश चंद मित्तल का दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन आज रात 8:30 बजे गोरखपुर के एक गेस्ट हाउस में हो गया है. वह गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर के पुण्यतिथि साप्ताहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे और सीएम योगी के साथ वह इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे.

calenderIcon 06:57 (IST)
shareIcon

यूपी में 8 आईएएस और 2 सीनियर पीसीएस अधिकारियों के तबादले

उत्तर प्रदेशः योगी सरकार ने 8 आईएएस और 2 सीनियर पीसीएस अधिकारियों के तबादलों ने आदेश जारी किए हैं.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

केंद्रीय जीएसटी ऑडिट का सुपरिटेंडेंट रिश्वत लेते गिरफ्तार

मेरठः जीएसटी ऑफिस पर सीबीआई ने छापा मारकर रिश्वत लेते हुए केंद्रीय जीएसटी ऑडिट का सुपरिटेंडेंट पकड़ा. हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के तारापुर मेंबिजली विभाग के ठेकेदार अजय कुमार अपनी एक प्राईवेट फर्म चलाते हैंं.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

वाराणसी में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो गिरफ्तार

वाराणसीः गोइठाहा मोड़ पर चेकिंग कर रहे दो बाइक सवारों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें बाद में पकड़ लिया गया. जबकि दो बदमाश भागने में कामयाब रहे.

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

स्वतंत्र देव सिंह आज हमीरपुर में रहेंगे

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज हमीरपुर में रहेंगे. दोपहर 2 बजे हमीरपुर के पुराना तहसील ग्राउण्ड में महिला मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 3.45 बजे सेक्टर प्रभारियों की बैठक और शाम 5 बजे बूथ समितियों की बैठक को संबोधित करेंगे.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.