logo-image

UP: साली के साथ प्यार में पड़ गया जीजा, शादी की बात पर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

UP: पुलिस ने जब तौकीर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी. तौकीर ने बताया कि वह अपनी साली से प्यार करता था, लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि उसकी शादी हो गई है तो वह होश गवां बैठा.

Updated on: 04 Nov 2023, 05:34 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने किराए के गुंड़ों को सुपारी देकर अपनी साली की हत्या करा दी. साली का कसूर केवल इतना था कि घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी थी. जीजा को जब इस बात की खबर लगी तो वह गुस्से से पागल हो गया और उसने साली के खिलाफ एक खौफनाक साजिश रच डाली. जीजा ने पहले तो साली के अपहरण का प्लान बनाया, लेकिन बाद में उसने भाड़े के गुंडों के साथ मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया. आरोपी जीजा ने साली की हत्या के लिए अलग-अलग राज्यों से किराए के हत्यारों को बुलाया था. 

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: प्रदूषण बन रहा गंभीर बीमारियों की वजह, जान पर भी संकट!

जानकारी के अनुसार यह घटना सहारनपुर को थाना चिलाकाना के चलाकपुर गांव की है. यहां महकारा नाम की 20 वर्षीय युवती की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई.  पहले तो हत्यारों ने महकारा को चाकू मारकर घायल कर दिया और बाद में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. महकारा की हत्या को अंजाम 6 लोगों ने उसके घर में घुसकर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन की. पुलिस को शुरुआती में जांच में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस ने जब कड़ियों को मिलाना शुरू किया तो वो मिलती चली गईं. पुलिस ने छापा माराकर मस्जिद के इमाम और महकारा के जीजा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब तौकीर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी. तौकीर ने बताया कि वह अपनी साली से प्यार करता था, लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि उसकी शादी हो गई है तो वह होश गवां बैठा.

यह खबर भी पढ़ें- Chhattisgarh: कौन है आकांक्षा ठाकुर और PM मोदी ने क्यों लिखी उसको चिट्ठी? पढ़ें पूरा पत्र

तौकीर ने इस दौरान अपनी साली के अपहरण की साजिश रची. इसके लिए तौकीर ने उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा से किराए के अपराधियों को बुलाया और हत्या के प्लान में उनकी मदद ली. इसके लिए उसने गुंडों को तीन लाख रुपए की सुपारी दी थी, जिसमें 2.90 लाख रुपए एडवांस के तौर पर उनके खातों में डाल भी दिया. प्लानिंग के तहत 25 अक्टूबर को आरोपी जीजा गुंड़ों के साथ महकारा के घर पहुंचा और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी जीजा को जेल में भेज दिया है.