logo-image

UP: बरेली में भीषण सड़क हादसा, टक्कर लगने से कार में लगी आग...एक बच्चा समेत 8 की मौत

Bareilly Road Accident: भोजीपुरा के पास हाईवे पर एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हुई जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई. एक बच्चे सहित 8 लोगों के शव निकाले गए हैं

Updated on: 10 Dec 2023, 11:46 AM

New Delhi:

Bareilly Road Accident: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मरने वालों में एक बच्चा भी बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. यह हादसा भोजीपुरा के पास हाईवे का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई, जिसमें बच्चा समेत आठ लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक हादसे में मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है.

एसएसपी बरेली सुशील चंद्रभान ने जानकारी देते हुए बताया कि भोजीपुरा के पास हाईवे पर एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हुई जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई. एक बच्चे सहित 8 लोगों के शव निकाले गए हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

 उत्तर प्रदेश के बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर डंपर और कार के बीच टक्कर में आठ लोगों की जलकर मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. हादसा शनिवार रात को हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा टायर फटने के कारण हुआ, जिसके बाद दूसरी तरफ उत्तराखंड के किच्छा से रेत-बजरी लेकर आ रहे एक डंपर से टक्कर हो गई. टक्कर के बाद जोरदार विस्फोट हुआ, जिससे वाहनों में आग लग गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. हालांकि, अंदर से लॉक होने के कारण कार के अंदर फंसे सभी यात्री जिंदा जल गए.

हादसा उस वक्त हुआ जब कार सवार आठ लोग बरेली से बहेड़ी लौट रहे थे. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने कार में सवार सभी लोगों की मौत की पुष्टि की. पुलिस टीम ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में एक बच्चे की भी मौत हो गई.