घरेलु झगड़े से तंग आकर युवती ने की खुदकुशी, पहले हाथ की नस काटी और फिर...

News State Bureau  |   Updated On : July 13, 2019 03:54:01 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के नोएडा में 21 साल की एक लड़की ने खुदकुशी कर ली है. बताया रहा है कि लड़की ने पहले अपने सीधे हाथ की नस काटी और फिर चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की नोएडा के भंगेल गांव की रहने वाली थी. खबरों के मुताबिक खुदकुशी की वजह घरेलु विवाद बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, 4.5 करोड़ रुपये के लेनदेन का है मामला

घटना शुक्रवार रात की जहां युवती ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि युवती का अपनी बहन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी के चलते उसने आत्महत्या की. जानकारी के मुताबिर युवती प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: 3 दिन पहले अपहृत टीआरएस नेता का शव छत्तीसगढ़ में मिला, घर से किया गया था अपहरण

इससे पहले दिल्ली के एक होटल में लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में स्थित एक होटल में रविवार को लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई थी. होटल में दोपहर करीब 3 बजे किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और लड़का बाहर चला गया. इसी दौरान लड़की ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र 22 साल थी और वह तिलकनगर में अपने परिवार के साथ रहती थीं.

First Published: Jul 13, 2019 03:54:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो