उन्नाव मामला : राज्यपाल से मायावती ने की मुलाकात, कहा आप भी महिला हैं, आप हस्तक्षेप करें

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 07, 2019 05:11:33 PM
बसपा सुप्रीमो मायावती ने की राज्यपाल से मुलाकात।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने की राज्यपाल से मुलाकात। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में बयानबाजी तेज हो गई है. सपा, कांग्रेस और बसपा सहित तमाम विपक्षी दल योगी सरकार पर हमला बोल रहे हैं. एक तरफ जहां सुबह ही सुबह पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी विधानसभा के बाहर धरने पर बैठकर दो मिनट का मौन रखा. वहीं लखनऊ के दौरे पर आईं प्रियंका गांधी परिजनों से मिलने के लिए उन्नाव पहुंच गईं. वहीं दूसरी ओर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें- 'बेटी को जला दिया, अब हमें भी जला देंगे' : उन्नाव पीड़िता के पिता

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था खराब है. उत्तर प्रदेश में जंगलराज चल रहा है. उन्होंने राज्यपाल से कहा कि आप भी एक महिला है और गवर्नर भी हैं. आप अपने संवैधानिक दायित्व का निर्वहन करें और उत्तर प्रदेश सरकार पर सख्ती दिखाएं. लगातार बढ़ रहे महिलाओं के खिलाफ अपराध पर प्रदेश सरकार और पुलिस के मुखिया से पूछें कि आखिर यह क्यों हो रहा है.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से प्रियंका गांधी वाड्रा ने की मुलाकात

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि मैने उनसे आग्रह किया है कि अपने संवैधानिक दायित्व का निर्वहन करते हुए महिलाओं के खिलाफ ऐसी घटनाएं नहीं रुक सकतीं तो राज्यपाल को समयबद्ध ढंग से कार्रवाई करनी चाहिए. मायावती ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एक मांगपत्र राज्यपाल को सौंपा है.

First Published: Dec 07, 2019 04:58:58 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो