logo-image
लोकसभा चुनाव

Umesh Pal Murder Case : गुड्डू मुस्लिम ने अतीक के बेनामी होटल में भी काटी थी फरारी, यहां मिली थी अंतिम लोकेशन

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल मर्डर केस में पांच लाख का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) अभी भी फरारी काट रहा है. वह कभी मेरठ तो कभी दिल्ली में ठिकाने को बदल बदलकर पुलिस को चमका दे रहा है.

Updated on: 03 May 2023, 10:38 AM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल मर्डर केस में पांच लाख का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) अभी भी फरारी काट रहा है. वह कभी मेरठ तो कभी दिल्ली में ठिकाने को बदल बदलकर पुलिस को चमका दे रहा है. एक बार फिर उसने पुलिस को भनक से पहले ही मेरठ से निकलकर गोवा पहुंच गया. गुड्डू मुस्लिम ने गोवा में अतीक अहमद के बेनामी होटल में खूब फरारी काटी है. यूपी पुलिस को उसकी अंतिम लोकेशन गोवा में मिली है.  (Umesh Pal Murder Case)

सूत्रों के अनुसार, उमेश पाल हत्याकांड में नामजद बमबाज गुड्डू मुस्लिम अभी भी फरार चल रहा है. उसे अतीक अहमद की तमाम बेनामी संपत्तियों की पूरी जानकारी है, इसलिए वह इन्हीं ठिकानों में छिप रहा है. बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम पिछले दिनों गोवा के होटल में रुका था. यह होटल करेली के रहने वाले एक व्यक्ति है. इस होटल में अतीक का भी पैसा लगा हुआ है. प्रयागराज पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की अंतिम लोकेशन गोवा की ही मिली थी.  (Umesh Pal Murder Case)

आपको बता दें कि यूपी नगर निकाय चुनाव के बाद गुड्डू मुस्लिम के चकिया स्थित अवैध घर पर योगी सरकार का बुलडोजर चलेगा. पीडीए ने गुड्डू और चांदबीबी को 15 दिनों में अपना अवैध आवास तोड़ने का समय दिया था. 18 अप्रैल को ही मकान को तोड़ने की समय सीमा खत्म हो गई है. इसे लेकर प्रशासन ने 3 अप्रैल को उसके आवास पर दूसरा नोटिस चस्पा किया था. इससे पहले पीडीए ने बीते मार्च में चांदबीबी और गुड्डू मुस्लिम के नाम अवैध घर पर नोटिस जारी किया था. इस नोटिस के अनुसार, चांद बीबी और गुड्डू मुस्लिम को 25 मार्च तक मकान का दस्तावेज पेश करना था. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Go First Crisis : एक और एयरलाइंस हुई दिवालिया! 5 मई तक सभी उड़ानें रद्द, जानें क्या है वजह

बताया जा रहा है कि चकिया इलाके की गली में गुड्डू मुस्लिम का घर है. यहां बुलडोजर और पोकलेन मशीन नहीं जा सकती है, इसलिए मजदूर लगाकर उनका मकान को तोड़ा जा सकता है. हालांकि, अभी तक पीडीए के अधिकारियों ने ध्वस्तीकरण की तिथि तय नहीं की है. (Umesh Pal Murder Case)