logo-image
लोकसभा चुनाव

साक्षी मिश्रा के पति अजितेश ने बाइक सवार को पीटा, दी धमकी

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह करने के बाद सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडई का वीडियो वायरल हुआ है. अजितेश पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की इस लिए पिटाई कर कि उसने बाइक से उसकी एसयूवी को ओवरटेक कर दिया था.

Updated on: 30 May 2020, 12:31 PM

बरेली:

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह करने के बाद सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडई का वीडियो वायरल हुआ है. अजितेश पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की इस लिए पिटाई कर कि उसने बाइक से उसकी एसयूवी को ओवरटेक कर दिया था. आरोप है कि अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया, इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद प्रेमनगर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में हुई अनोखी शादी, 5 बराती और 6 घराती हुए शामिल

बरेली के प्रेमनगर थाने में अजितेश अब सलाखों के पीछे है. अजितेश ने बीती रात सड़क पर दीपांशु नाम के एक युवक की बेरहमी से पिटाई की थी. जिससे उसे गंभीर चोट आई. अजितेश कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक की बेटी के साथ प्रेम विवाह कर के सुर्खियों में आया था.

XUV ओवरटेक करने पर मारपीट

शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल स्टोर से दवा लेकर अपने घर जा रहा था. इस बीच धीमी गति से जा रही XUV गाड़ी को उसने ओवरटेक कर दिया. इतने में XUV सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसे रोक लिया. दोनों ने उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट की. आरोप है कि अजितेश उस वक्त शराब के नशे में था. पिटाई से दीपांशु को गंभीर चोट आई हैं. अजितेश की गुंडई मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई. वहीं अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है.

और भी केस हैं दर्ज

प्रेमनगर के इंस्पेक्टर बलबीर सिंह के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले आते रहते हैं. पुलिस में इसके खिलाफ और भी मामले दर्ज हैं.