logo-image

शक्की पति को पत्नी ने खंबे से बांध कर इतना पीटा कि मुंह से खून निकलने लगा

पत्नी पर शक करना पति को भारी पड़ गया. शक्की मिजाज पति को पत्नी ने सरेराह बिजली के खंभे से बांधकर पीटा. कानपुर में बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला.

Updated on: 24 Sep 2019, 08:55 AM

कानपुर:

पत्नी पर शक करना पति को भारी पड़ गया. शक्की मिजाज पति को पत्नी ने सरेराह बिजली के खंभे से बांधकर पीटा. कानपुर में बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. पत्नी ने पति को सरेराह बिजली के खंभे से बांधकर फिल्मी स्टाइल में लात घूंसो से पीटकर लहुलुहान कर दिया. राहगीरों ने भी पति को शोहदा समझकर हाथ साफ कर दिया. पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस पति पत्नी को थाने ले गई. बताया जा रहा है कि बाबु पुरवा थाना क्षेत्र में पति पत्नी रहते हैं.

यह भी पढ़ें- सपा की मांग- 'रामपुर उपचुनाव से पहले हटाए जाएं डीएम और एसपी' 

दरअसल पति अपनी पत्नी पर शक करता था. पत्नी के मोबाइल इस्तेमाल करने पर उसे एतराज था. शक की आदतों की वजह से दंपति में आए दिन विवाद होता रहता था. सोमवार को पत्नी बिना किसी को बताए किदवई नगर हनुमान मंदिर की तरफ जा रही थी. पति पत्नी का पीछा कर रहा था. जब पत्नी ने पति को देख लिया कि यह पीछा कर रहा है. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा.

यह भी पढ़ें- 'सरकारी कॉलेजों से MBBS करने वाले हर डॉक्टर को दो साल गांव में काम करना होगा'

विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. पहले पति ने पत्नी को लगातार कई तमाचे मारे. स्थानीय लोगों ने शोहदा समझकर पति को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद पत्नी ने पति को बिजली के खंभे से बंधवा कर जमकर पीटा. पति के मुंह में इतने घूसें मारे की उसके मुंह से खून निकलने लगा. मौके पर पहुंची पुलिस पति और पत्नी को थाने ले गई.