BREAKING NEWS
  • IND vs PAK, U-23 Asia Cup: पाकिस्तान ने भारत को दिया 268 रनों का लक्ष्य, ओमैर यूसुफ ने खेली शानदार पारी- Read More »
  • जम्‍मू-कश्‍मीर के किसी थानाक्षेत्र में अब कर्फ्यू नहीं, इंटरनेट बहाली पर स्‍थानीय प्रशासन फैसला लेगा : अमित शाह- Read More »

शक्की पति को पत्नी ने खंबे से बांध कर इतना पीटा कि मुंह से खून निकलने लगा

न्यूज स्टेट ब्यूरोst  |   Updated On : September 24, 2019 08:55:03 AM
पति को पीटती पत्नी।

पति को पीटती पत्नी। (Photo Credit : )

कानपुर:  

पत्नी पर शक करना पति को भारी पड़ गया. शक्की मिजाज पति को पत्नी ने सरेराह बिजली के खंभे से बांधकर पीटा. कानपुर में बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. पत्नी ने पति को सरेराह बिजली के खंभे से बांधकर फिल्मी स्टाइल में लात घूंसो से पीटकर लहुलुहान कर दिया. राहगीरों ने भी पति को शोहदा समझकर हाथ साफ कर दिया. पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस पति पत्नी को थाने ले गई. बताया जा रहा है कि बाबु पुरवा थाना क्षेत्र में पति पत्नी रहते हैं.

यह भी पढ़ें- सपा की मांग- 'रामपुर उपचुनाव से पहले हटाए जाएं डीएम और एसपी' 

दरअसल पति अपनी पत्नी पर शक करता था. पत्नी के मोबाइल इस्तेमाल करने पर उसे एतराज था. शक की आदतों की वजह से दंपति में आए दिन विवाद होता रहता था. सोमवार को पत्नी बिना किसी को बताए किदवई नगर हनुमान मंदिर की तरफ जा रही थी. पति पत्नी का पीछा कर रहा था. जब पत्नी ने पति को देख लिया कि यह पीछा कर रहा है. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा.

यह भी पढ़ें- 'सरकारी कॉलेजों से MBBS करने वाले हर डॉक्टर को दो साल गांव में काम करना होगा'

विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. पहले पति ने पत्नी को लगातार कई तमाचे मारे. स्थानीय लोगों ने शोहदा समझकर पति को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद पत्नी ने पति को बिजली के खंभे से बंधवा कर जमकर पीटा. पति के मुंह में इतने घूसें मारे की उसके मुंह से खून निकलने लगा. मौके पर पहुंची पुलिस पति और पत्नी को थाने ले गई.

First Published: Sep 24, 2019 08:55:03 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो