BREAKING NEWS
  • बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस-NCP के बीच रही सकारात्मक चर्चा- Read More »

गाजियाबाद में निर्माणाधीन भवन की 5वीं मंजिल पर मिला बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

News State Bureau  | Reported By : हिमांशु शर्मा |   Updated On : May 30, 2019 09:26:24 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

गाजियाबाद (Ghaziabad) के सेक्टर 23 में निर्माणाधीन भवन की पांचवीं मंजिल पर 9 साल की एक बच्ची का शव मिला है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बच्ची की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. बच्ची के गले पर दबाए जाने निशान हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर में तीन बच्चों की हत्या का मुख्य आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

मृतक बच्ची भवन में काम करने वाले एक मजदूर की थी. सेक्टर 23 में आईपीसी की निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मजदूर काम करते हैं और वहीं झुग्गी बना कर रहते हैं. बच्ची के पिता ने कहा कि उनकी बच्ची शाम 5 बजे से लापता थी, जब उसको ढूंढा गया तो वह निर्माणाधीन बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर नग्न अवस्था में मिली थी. साथ ही परिजनों ने बच्ची की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें- बाराबंकी के बाद अब सीतापुर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत

जानकारी मिलते ही कविनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि निर्माणाधीन इमारत में एक नाबालिक बच्ची का शव मिला है. बच्ची की गला दबा कर हत्या की गई है. उन्होंने कहा का काम करने वाले काफी मजदूर चले गए हैं, कल उनके काम पर आने पर जांच की जाएगी और पोस्टमार्टम के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 30, 2019 09:26:19 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो