logo-image
लोकसभा चुनाव

सीमा हैदर और सचिन के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई...बुरी तरह घायल दिखीं, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 08 Apr 2024, 03:46 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान से सीमा हैदर और सचिन के बीच लड़ाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. वीडियो में सीमा हैदर काफी जख्मी नजर आ रही हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सीमा और सचिन के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें सीमा बुरी तरह घायल दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों के बीच तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

क्या वाकई में सचिन ने मारा?

आपको बता दें कि सीमा के वकील एपी सिंह ने एक वायरल वीडियो शेयर किया है. वीडियो जारी करते हुए कहा गया कि उन्होंने पाकिस्तानी यूट्यूबर पर सीमा का फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. एपी सिंह ने पाकिस्तानी यूट्यूबर्स पर आरोप लगाया है कि सीमा हैदर का वीडियो AI से एडिट करके वायरल किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि सीमा को मारा गया है और सचिन ने सीमा को मारा है. पाकिस्तानी यूट्यूबर्स ये साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि भारत में सीमा की हालत खराब है और सचिन पीट रहा है. 

अभी सीमा कहां हैं?

सीमा के वकील एपी सिंह ने कहा, ऐसी कोई बात नहीं है. सीमा और सचिन दोनों ठीक हैं. आपको बता दें कि पिछले साल सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई थीं और उन्होंने नेपाल में ही सचिन से शादी की थी जबकि उनके पति पाकिस्तान में थे. सीमा उसे छोड़कर भारत आ गई और अब ग्रेटर नोएडा में सचिन के साथ रहती हैं.