logo-image

ब्राह्मणों के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर हो रहा है सरकार को बदनाम करने का प्रयास : ब्रजेश पाठक

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे कथित मुठभेड़ प्रकरण पर बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिये हैं.

Updated on: 16 Jul 2020, 03:40 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे कथित मुठभेड़ प्रकरण पर बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिये हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर ब्राह्मणों के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- संजय निरुपम की कांग्रेस को सलाह- शिवसेना के सामने लोटांगण करने से बेहतर है लड़िए

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री पाठक ने कहा, ''जहां तक कानपुर के विकास दुबे एनकाउंटर (मुठभेड़) का मामला है, राज्य सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिये हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर ब्राह्मणों के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर सरकार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है, परंतु जनता जागरूक है.''

यह भी पढ़ें- राजस्थान में संकट खत्म नहीं हुआ कि अब यहां भी कांग्रेसियों को सताने लगा है विधायक टूटने का डर!

उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस हमारी सरकार पर ब्राह्मण विरोधी होने का आरोप लगा रही हैं. अच्छा होता कि ये पार्टियां अपने गिरेबान में झांक कर देख लेतीं कि भारतीय जनता पार्टी को ब्राह्मणों का समर्थन पार्टी के गठन के पहले दिन से ही प्राप्त है और आज भी ब्राह्मणों का समर्थन भारतीय जनता पार्टी सरकार को ही है. पाठक ने दावा किया कि बौखलाहट में ये पार्टियां अनावश्यक मुद्दे को भड़काने का काम कर रही हैं.