अरुण जेटली को घर पहुंच कर CM योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 25, 2019 08:53:54 AM
अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ।

अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ। (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. रविवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने सभी कार्यक्रमों को निरस्त करके दिल्ली पहुंचे. जहां उन्होंने अरुण जेटली (Arun Jaitley) के आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें- 'UP Police में हूं, 25 लाख रुपये और एक चार पहिया दहेज में तो बनता ही है'

इससे पहले सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा था कि देश के प्रख्यात विधिवेत्ता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री श्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं. जेटली जी छात्र जीवन में ही भाजपा से जुड़े, आपातकाल के ख़िलाफ़ आवाज मुखर की एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ माँ भारती की सेवा करते रहे.

यह भी पढ़ें- जेटली का UP से ये खास नाता नहीं जानते होंगे आप

अरुण जेटली (Arun Jaitley) जी का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है जिसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे. ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को वे अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें.''

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) का 66 साल की उम्र में निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार रविर को बोध घाट पर दोपहर 2:30 बजे किया जाएगा. बीजेपी कार्यर्ता और नेता उनके अंतिम दर्शन कर सकें इसके लिए आज सुबह 10 बजे उनका पार्थिव शरीर पार्टी मुख्यालय में रखा जाएगा.

खराब स्वास्थ्य के कारण नहीं बने थे मंत्री

लोकसभा चुनाव 2019 के बाद जब मंत्रिमंडल के गठन की शुरुआत हुई तो जेटली ने शामिल होने से इनकार कर दिया था. उन्होंने पत्र लिखकर कहा था कि 18 महीने से मेरा स्वास्थ्य खराब चल रहा है. चुनाव को लेकर मैने सभी जिम्मेदारियों को निभाया. अब अपनी सेहत और इलाज पर ध्यान देना चाहता हूं.

First Published: Aug 25, 2019 08:53:54 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो